जख्मी मजदूर युवक को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती
  • पीड़ित युवक की मां, परिजनों सहित थाना पहुंच लगाया इंसाफ की गुहार

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती : एक मजदूर युवक को पुलिस को पता नहीं बताना महंगा पड़ गया, युवक द्वारा पता नहीं बताने पर पुलिस ने उसे बर्रबरता पूर्वक पिटाई करते हुए गंभीर रूप से जख्मी कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। वहीं जख्मी युवक को इलाज हेतु परिजनों ने सिमरी बख्तियारपुर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

मजदूर के पीठ पर जख्म के निशान

उपरोक्त मामला नगर परिषद क्षेत्र के सिमरी के वार्ड नम्बर 14 का बताया जा रहा है। वही घटना से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने थाना पहुंचकर हंगामा करते हुए पुलिस पदाधिकारी पर मनमानी का आरोप लगाते कार्रवाई की मांग करने लगा। हालांकि परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा में चोरी के आरोप में नाबालिग को बाल काट, जंगीर से बांध की गई पिटाई

जख्मी युवक के माँ मसोमात बीबी रूबी प्रवीण ने थाना में दिये आवेदन में कहा है कि मै एक नि: सहाय महिला हूं। मेरा 18 वर्षीय पुत्र मो मोजम्मिल अशरफ गांव में ही अपने चाचा मो अनवर के निर्माणाधीन मकान में मजदूरी का काम कर रहा था। तभी बख्तियारपुर थाना की गश्ती गाड़ी आकर वहां लगी। उस गाड़ी पर थाना के दरोगा मो मुजम्मिल खान के साथ कुछ महिला पुलिस कर्मी बैठे थी।

थाने में गुहार लगाने पहुंचे परिजन

उन्होंने मजदूरी कर रहे युवक को बुलाकर किसी का पता पुछने लगे। जिसपर उसने उक्त व्यक्ति को पहचाने से इंकार कर दिया तो उन्होंने उसे पागल कह कर अभद्र व्यवहार करने लगें। जिसपर उसने उनसे अच्छा बर्ताव करने को कहा तो पहले पुलिस वाहन के चालक उसे मारने पीटने लगा। फिर भी वह विरोध करता रहा उसके बाद गाड़ी से दरोगा बाबू ने मोजम्मिल खान उतर कर लाठी डंडे और मुक्के लात से बेरहमी से पीटने लगा।

ये भी पढ़ें : चोरी के आरोप में एक शख्स को मंदिर के पीलर से बांध की गई पिटाई, वीडियो वायरल

जिसमें वह जख्मी हो गया। जिसे परिजन और ग्रामीणों के सहयोग से सिमरी अस्पताल में भर्ती कराया गया । इस संदर्भ में थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि उक्त मामले में प्राप्त आवेदन की जांच पड़ताल कर उचित कार्रवाई की जा रही है ।

चलते चलते ये भी पढ़ें : अग्निपथ अग्निवीर प्रदर्शन: विरोध की आड़ में हिंसा करने वालों को छोड़ेगी नहीं बिहार पुलिस, होगी FIR