प्रदेश कमेटी के आह्वान पर कांग्रेसी जता रहे हैं विरोध

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर कांग्रेस ने प्रदेश भर में अग्निपथ भर्ती योजना के खिलाफ प्रदर्शन कर विरोध जताया। सोमवार को कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष डॉ इम्तियाज अंजुम के नेतृत्व कांग्रेसियों ने प्रखंड परिसर में एक दिवसीय सत्याग्रह धरना प्रदर्शन कर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

प्रखंड अध्यक्ष डॉ इम्तियाज अंजुम ने केंद्र सरकार पर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया और कहा कि कठिन परिश्रम करने के बाद युवा देश की सुरक्षा करने के लिए सेना में भर्ती होते हैं, लेकिन केंद्र सरकार युवाओं के परिश्रम पर पानी फेरने का काम कर रही है। केंद्र सरकार से मांग की है कि अग्निपथ भर्ती योजना को तुरंत ही वापस लिया जाए।

ये भी पढ़ें : प्रदेश कमेटी के आह्वान पर कांग्रेसी नेताओं ने दिया एक दिवसीय धरना

इस कार्यक्रम के प्रभारी अनोखा सिंह ने कहा अग्निपथ योजना के जरिए सरकार देश के युवाओं के साथ छल कर रही है सेना के सम्मान को चोट पहुंचाने वाली भाजपा के खिलाफ आज युवा सड़कों पर है । कांग्रेस पार्टी ने हमेशा जनता के मुद्दे पर सड़क से लेकर संसद तक संघर्ष किया है और इस बार भी कांग्रेस पार्टी युवाओं के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रही है । हम सभी युवाओं से अनुरोध करती हूं शांतिपूर्ण ढंग से लड़ाई लड़कर अपने हक के लिए आवाज बुलंद करें।

ये भी पढ़ें : दियारा में बेखौफ बदमाशों ने पूर्व जिला पार्षद पुत्र को मारी गोली

इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष आरजू खान, नगर अध्यक्ष अख्तर सिद्दीकी, मो सादिक, मो खुर्शीद आलम, मो अब्दुल बासित, एजाज अंजुम, उमर आलम, बेलाल आलम, मो रेहान, मो शकील, शीतल सादा, मुन्ना सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बिहार में लाल ईंट का लाइसेंस हुआ बंद, मात्र 2 लाख निवेश से शुरू करें फ्लाई एश ईंट का बिज़नेस