• एक हत्या बेलदौर थाना क्षेत्र में तो दूसरी घटना पसराहा थाना क्षेत्र की, जांच में जुटी पुलिस

खगड़िया से सुधीर कुमार शर्मा की रिपोर्ट : खगड़िया जिले में सोमवार को दो अलग-अलग स्थानों पर अपराधियों ने दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या की घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। एक घटना बेलदौर थाना क्षेत्र की तो दूसरी घटना पसराहा थाना इलाके की बताई जा रही है।

बेलदौर : बेलदौर थाना क्षेत्र के कैंजरी पंचायत के काशिमपुर काली कोसी घाट के समीप एक युवक की जलकर विवाद में हत्या कर दी गई। मृतक चौथम थाना क्षेत्र के ठूठी गांव निवासी कुसो महतों के पुत्र रणवीर महतों के रूप के पहचान हुई है। घटना के बाद कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें : खगड़िया के अलौली में हथियार बंद बदमाशों ने गोलीमार युवक की हत्या

पसराहा : पसराहा थाना क्षेत्र के सर्किल नंबर एक के चंदवाडीह में एक बासा के पास रविवार की देर रात बदमाशों ने एक युवक को पहले चाकू से गोदा। फिर गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक बड़ी बन्देहरा गांव के बजरंगी यादव के 24 वर्षीय पुत्र सौरव कुमार बताया जा रहा है। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

हत्या मामले में दर्ज की गई प्राथमिकी : बेलदौर पुलिस ने सोमवार के सबेरे मछली जलकर विवाद को लेकर हुई युवक के हत्या मामले में दो नामजदों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। बेलदौर पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार के सबेरे आठ बजे के करीब कैंजरी पंचायत के कासीमपुर काली कोसी घाट के समीप एक युवक को दोनों नामजद पांच गोली मार कर घायल कर दिया।

ये भी पढ़ें : भूमि विवाद में 55 वर्षीय महिला की गोलीमार हत्या

जिसे इलाज के लिए खगड़िया ले जाने के क्रम में उसने महेशखूंट में दम तोड़ दिया। इस संबंध में मृतक के छोटे भाई चौथम थाना के ठुठ्ठी मोहनपुर निवासी कुसो महतों के 24 वर्षीय पुत्र धर्मवीर कुमार ने तेलिहार पंचायत के तेरासी गांव निवासी ज्योतिष चौधरी के 35 वर्षीय पुत्र फूलो चौधरी एवं देवेल चौधरी के 32 वर्षीय पुत्र पंकज चौधरी को नामजद आरोपी बनाते हुए अपने तीस वर्षीय बड़े भाई रणवीर महतों को सीना एवं छाती में गोली मार कर हत्या कर देने की बात बताई है।

आवेदन के मुताबिक उसका बड़ा भाई रणवीर महतों रवि महतों के कहने पर तेरासी घाट पर नामजदों से जलकर का रूपया मांगने गया था। इसी दौरान दोनों नामजदों ने देसी कट्टा से ताबड़तोड़ पांच फायरिंग कर सभी गोली उसके सीने में उतार दी। जिससे उसकी मौत हो गई । इधर घटना के बाद से ही नामजद बनाए गए दोनों अपराधी फरार है। वही पसराहा थाना क्षेत्र में हुई हत्या मामले में भी एफआईआर दर्ज की गई है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : डेट पर बुलाकर बॉयफ्रेंड का किया अपहरण:नालंदा में मिस कॉल से शुरू हुई मोहब्बत, मिलने पहुंचा तो हो गया अगवा