बलवाहाट ओपी क्षेत्र की घटना, पुलिस ने कहा आवेदन मिलने पर होगी कार्रवाई

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के बलवाहाट ओपी क्षेत्र के हरिओ गांव के समीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने घर जा रहे बाइक सवार दो लोगों से हथियार के बल पर 33 हजार रुपए नगदी और मोबाइल लूट लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पीड़ित

लूट का शिकार हुए बलवाहाट ओपी क्षेत्र के मेनमा गांव निवासी अजय यादव और तेज नारायण यादव ने संयुक्त रूप से बलवाहाट ओपी में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है । दिए आवेदन में दोनों ने कहा कि हम दोनों मंगलवार की देर रात मोहनपुर पंचायत की बेला टोल अपने रिश्तेदार से मिलकर अपने घर मेनमा मोटरसाइकिल से जा रहे थे।

ये भी पढ़ें : ट्यूशन पढ़ा कर घर लौट रहे शिक्षक को बेखौफ बदमाशों ने चाकू मार नगदी व मोबाइल लूटा

तभी हरिओ बर्फ फैक्ट्री के समीप पीछे से आ रहे एक बाइक पर तीन सवार अपराधियों ने ओवरटेक करते हुए आगे से मेरा रास्ता रोक दिया और हमारे ऊपर थ्रीनट तान दिया और हथियार का भय दिखाकर मेरे जेब से 22 हजार रुपए नगदी और मेरे मित्र तेज नारायण यादव के जेब से 11 हजार रुपए नगदी और मोबाइल लूट लिया।

पीड़ित

इस दौरान शोर शराबा सुनकर लोगों का जुटता देख बाइक सवार तीनों अपराधी फरार हो गया । इस संबंध में बलवाहाट ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त होने पर जांच पड़ताल कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

चलते चलते ये भी पढ़ें : Video: ट्रक में शराब की ऐसे अंदाज में तस्करी, जिसे देख बिहार के सिंघम भी हैरान, 25 लाख की दारू जब्त