दाहिने हाथ पर मनीष नाम का लिखा है गोदना, जांच में जुटी पुलिस

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : पूर्व-मध्य रेल के सहरसा-मानसी रेलखंड के सिमरी बख्तियारपुर-सोनवर्षा कचहरी रेलवे स्टेशन के बीच स्थित अशरचक ढ़ाला के समीप रेलवे ट्रेक किनारे झाड़ी में अचेता अवस्था में एक युवक पड़ा मिला। आसपास के लोगों मामले की जानकारी मिलने पर उक्त युवक को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं बख्तियारपुर पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

अस्पताल में इलाजरत अज्ञात युवक

घटना के संबंध में युवक को अस्पताल पहुंचाने वाले सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के आरजेडी प्रखंड अध्यक्ष हेलाल अशरफ ने बताया कि सुबह सवेरे कुछ लोग रेलवे ट्रेक किनारे टहलने गए थे तो झाड़ी में पड़ा एक युवक को देखा, इस बात कि जानकारी लोगों को दी गई लेकिन किसी ने युवक की पहचान नहीं कर पाया। इसी बीच पता चला कि युवक का सांस चल रहा है। उसे एक बाइक के सहारे अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करा मामले की जानकारी बख्तियारपुर पुलिस को दी गई।

ये भी पढ़ें : एक साथ कैसे प्रेग्नेंट हो गईं हॉस्पिटल की 11 नर्स?

वहीं मामले की जानकारी मिलने पर पुर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष रितेश रंजन युवक को देखने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि युवक की पहचान नहीं हो पाया है। युवक के हाथ पर गोदना से मनीष लिखा हुआ है। वहीं अस्पताल के डाक्टरों की मानें तो युवक प्रथम दृष्टिया मामला जहर खुरानी का प्रतीक हो रहा है। युवक को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया गया है।

वहीं बख्तियारपुर थाना से मामले की छानबीन करने पहुंचे एसआई मुज्जमिल खान ने बताया कि युवक का फोटो व हुलिया दर्ज किया गया है। पहचान की कोशिश की जा रही है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : पोस्ट आफिस में कार्यरत एजेन्ट का शव रेलवे ट्रेक से बरामद, हत्या या आत्महत्या संसय