आरोपियों ने किसी को नहीं बताने की दी थी धमकी, एक आरोपी गिरफ्तार

सहरसा/ जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते गुरुवार को 45 वर्षीय महिला के साथ तीन युवकों द्वारा गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस गैंगरैप का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है। पीड़ित महिला ने जिला मुख्यालय स्थित महिला थाना में तीनों युवकों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई है।

सांकेतिक चित्र

जिसमें एक युवक रंजीत कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित महिला ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा कि बीते गुरुवार की शाम शौच के लिए घर के पीछे बांसवारी गई थी। जहां पहले से घात लगाए तीन युवक चंदन कुमार, रंजीत कुमार, राहुल कुमार बैठा था। उन तीनों ने जबरन पकड़कर बदन से कपड़ा हटा दिया एवं मुंह बंद कर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। साथ ही तीनों ने दुष्कर्म का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद तीनों युवकों ने धमकी दी कि यदि किसी के पास इस घटना के बारे में बताया या थाना में गयी तो पूरे परिवार को गोली मार हत्या कर देंगे। उन्होंने थानाध्यक्ष से इस मामले की जांच कर कार्यवाही करने की मांग की है। इस मामले में बिहरा थानाध्यक्ष अकमल हुसैन ने बताया कि घटना में संल्पित एक युवक रंजीत कुमार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया । मामले की जांच की जा रही है।

हालांकि एसपी लिपि सिंह ने कहा कि वायरल वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है जबकि वायरल वीडियो के आधार पर महिला थाना में एफआईआर दर्ज किया गया है। प्राथमिकी अभियुक्त रंजीत कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है। बचे दो अभियुक्त राहुल कुमार और चंदन कुमार की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। इधर एसपी कार्यालय से जारी बयान में इस घटना के पीछे जांच में दोनों पक्षों के बीच पारिवारिक बंटवारा को लेकर पूर्व से जमीन संबंधी विवाद चलने की बात सामने आ रही है।