• कार्बाइन, उसका मैंगजीन, देसी कट्टा, देसी पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, पिस्टल का मैगजीन और चार मोबाइल बरामद

सहरसा/भार्गव भारद्वाज : सहरसा सदर थाना क्षेत्र के नया बाजार इलाके में अपराध की योजना बनाते छह बदमाशों को सहरसा पुलिस ने गिरफ्तार किया है इनके पास से भारी मात्रा में हथियार व जिंदा कारतूस बरामद किया है। बताया जाता है कि सभी अपराधियों का आपराधिक इतिहास रहा है। गिरफ्तार अपराधी हथियार लाकर खरीद-बिक्री करते हैं।

आरक्षी अधीक्षक लिपि सिंह ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता कर बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सदर थाना इलाके के नया बाजार स्थित प्रतीक आनंद के घर कुछ बदमाश अपराध की योजना बना रहे हैं। पुलिस ने छापामारी कर गत रात छह बदमाशों गिरफ्तार किया है। जिनके पास से हथियार व जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : अपराध की योजना बना रहे पांच बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

उन्होंने बताई कि पुलिस उपाधीक्षक निशिकांत भारती के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इस टीम में सदर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर सुधाकर कुमार, एएलटीएफ प्रभारी इंस्पेक्टर राजमणि को भी शामिल किया गया था। सूचना का सत्यापन करने के बाद टीम जैसे ही नया बाजार स्थित प्रतीक आनंद के घर पहुंची, सभी अपराधी भागने लगे।

ये भी पढ़ें :  निजी फाइनेंस कंपनी कर्मी से लूटकांड का हुआ उद्भेदन, दो बदमाश गिरफ्तार

पुलिस टीम ने भाग रहे सभी अपराधियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से भारी मात्रा हथियार और चार मोबाइल बरामद किया। सभी अपराधी हथियार तस्करी का कार्य भी करते हैं। वे विभिन्न जगहों से हथियार लाकर खरीद-बिक्री करते हैं। सभी गिरफ्तार अपराधी सहरसा जिले के विभिन्न इलाकों के हैं।

एसपी लिपि सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में बख्तियारपुर थाने के साकिन टेंगराहा के 22 वर्षीय शाहिल कुमार, सदर थाना क्षेत्र के नयाबाजार निवासी 22 वर्षीय गोलू कुमार व 22 वर्षीय प्रतीक आनंद, सौरबाजार थाना क्षेत्र के रौता निवासी 20 वर्षीय शिवम कुमार व 24 वर्षीय गोलू कुमार और सदर थाना क्षेत्र के नरियार निवासी 24 वर्षीय प्रणव कुमार शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : सहरसा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, राइफल व गोली के साथ बदमाश गिरफ्तार

गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक कार्बाइन, एक कार्बाइन का मैंगजीन, एक देसी कट्टा, एक देसी पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, एक देसी पिस्टल का मैगजीन और चार मोबाइल बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ सौरबाजार थाने में मामले दर्ज है। इन पर आर्म्स एक्ट सहित कई धाराएं लगायी गयी हैं।

चलते चलते ये भी पढ़ें : दारोगा ने कहा- हो सकता है एनकाउंटर, मैं मोबाइल चलाना भी भूल गया, जेल में अकेला था, बस छत और दीवारें थीं, पढ़ें और क्‍या-क्‍या बोले आजम खान