दो पिस्तौल, दो गोली, एक मोटरसाइकिल बरामद, कई लूटकांड में था शामिल

सहरसा/भार्गव : शहर के सिमराहा स्थित बनवारी शंकर महाविद्यालय के समीप से सदर थाना पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार बदमाशों के पास से दो पिस्तौल, दो गोली और एक बाइक बरामद किया गया है। सभी बदमाश लूटपाट की घटना में शामिल था।

जानकारी के अनुसार सदर थाना के पुअनि श्वेत कमल पुलिस बलों के साथ 15 मई की संध्या गश्ती में थे। सूचना मिली कि हथियार के साथ कुछ बदमाश बनवारी शंकर कालेज के पास जमा होकर अपराध की योजना बना रहे है। सूचना के सत्यापन पर सअनि कमलेश सिंह भी अन्य सशस्त्र बल के साथ बदमाशों की धरपकड़ के लिए जाल बिछा दिया। पुलिस को देखते ही बदमाश भागने लगे।

ये भी पढ़ें : सहरसा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, राइफल व गोली के साथ बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने खदेड़कर पांच बदमाश को पकड़ लिया। गिरफ्तार किए गए बदमाशों में जिले के सिमरी बख्तियारपुर के हसुलिया वार्ड नंबर पांच के विजय कुमार ठाकुर, डुमरैल के अनिल यादव, मो जुबैर, सूरज कुमार एवं जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के बिजलपुर के आरपी कुमार शामिल है।

बदमाशों की तलाशी के दौरान विजय कुमार ठाकुर एवं आरपी कुमार के पास से दो लोडेड पिस्तौल बरामद किया गया। बदमाश के पास से एक उजला काला रंग की बाइक बरामद की गई। सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि गिरफ्तार लूटपाट की घटना में शामिल रह चुका है। बदमाशों के विरूद्ध मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।

ये भी पढ़ें : दियारा में पुलिस ने छापेमारी कर एक बदमाश को हथियार व गोली के साथ किया गिरफ्तार

पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाशों ने शहर में जगह- जगह कई लूटपाट की घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकारी। बदमाशों ने स्वीकार किया कि वे लोग हथियार के बल पर आते-जाते राहगीर से मोबाइल व पर्स पैसा लूट लेते थे। बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए सभी एकजुट होकर प्लान बना रहे थे कि पुलिस ने हमें दबोच लिया। शहर के कई जगहों पर लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे।

चलते चलते ये भी पढ़ें :  प्‍यार का इजहार करने पहुंचे आश‍िक के साथ खेल, लोगों ने शादी करा दुल्‍हन भी साथ भेजा, दरभंगा में रोचक मामला