पति विदेश में रहकर करता था नौकरी, नगदी व जेवरात भी लेकर हुई फरार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बलवाहाट के महम्मदपुर पंचायत के भवदेवा से एक दो बच्चों की मां अपने प्रेमी के संग नगदी सहित जेवरात लेकर फरार हो गई है। पीड़ित पति ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर तीन बरामदगी की गुहार लगाई है।

सांकेतिक चित्र

इस संबंध में पीड़ित पति भवदेवा गांव निवासी संतोष शर्मा ने बलवाहाट ओपी में दिए आवेदन में प्रेमी अपने पड़ोसी लक्ष्मण साह सहित उसके परिजनों पर अपने पत्नी को भगा लेने का आरोप लगाया है। दिए गए आवेदन में कहा कि 10 मई मंगलवार को उसकी पत्नी रानी देवी भवदेवा से अपने छोटी बेटी निशु कुमारी को लेकर बनमा ईटहरी प्रखंड के कुशमीही-महारस के लिए निकली।

ये भी पढ़ें : प्रेमिका को भगा ले जाने हथियारबंद साथियों संग पहुंचा दबंग प्रेमी, की फायरिंग, ग्रामीणों में दहशत

घर से जाने के दौरान चांदी, सोने के जेवरात व नगदी दस हजार एवं खाते में जमा राशि का पासबुक जिसमें करीब तीस से चालीस हजार रूपए थे लेकर धीरज साह के साथ भाग गई। घर वालों ने काफी खोजबीन किया जब नहीं मिला तो अगले दिन पीड़ित पति जो नेपाल बॉर्डर स्थित भैरवा के एक सीमेंट फैक्ट्री में मजदूरी करने वाले पति को जानकारी दी गई। उसने भी खोजबीन किया लेकिन पत्नी नहीं मिली।

पीड़ित पति

वहीं 12 मई गुरुवार को पीड़ित पति के पिता महेश्वर शर्मा जो पंजाब में मजदूरी करता है को फोन कर अंबाला स्टेशन पर बुला छोटी पुत्री नीशु कुमारी को थमा अपने प्रेमी लक्ष्मण साह के साथ फरार हो गई। इस संबंध में बलवाहाट ओपी अजीत कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : इंजीनियर दूल्हे की ‘बंदूकबाज’ दुल्हन:खगड़िया में रिसेप्शन में स्टेज पर दुल्हन ने की फायरिंग, मुस्कुराता रहा दूल्हा और देखते रह गए गेस्ट