एक देसी पिस्टल व जिंदा कारतूस बरामद, गिरफ्तार धंधेबाज को भेजा गया जेल

सहरसा/भार्गव भारद्वाज : सदर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर व्यवहार न्यायालय के समीप से गुप्त सूचना के आधार पर एक अपराधकर्मी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश शराब एवं कोरेक्स का धंधेबाज है उसके पास से एक देसी पिस्टल व जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी देते हुए सदर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया की बितें कल एक अपराधी के चहल कदमी की जानकारी प्राप्त हुई। सुचना के आलोक में सदर थाना में पदस्थापित पुलिस पदाधिकारी ब्रजेश कुमार चौहान को पुलिस बाल के साथ सदर थाना क्षेत्र के व्यवहार न्यायालय के समीप भेजा गया। पुलिस को आता देख बदमाश भागने लगा जिसे पुलिस बलों ने खदेड़कर पकड़ा गया।

ये भी पढ़ें : निजी फाइनेंस कंपनी कर्मी से लूटकांड का हुआ उद्भेदन, दो बदमाश गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि पुलिस के गिरफ्त में आए बदमाश की पहचान रमेश कुमार उर्फ रमेश शाह के रूप में हुई है जो नवहट्टा थाना क्षेत्र का स्थाई निवास है लेकिन वह वर्तमान में सहरसा के भावी साह चौक पर रह रहा था। तलाशी के क्रम में उसके पास से एक देसी पिस्टल व दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। गिरफ्तार रमेश पर शराब एवं कोरेक्स के आधा दर्जन मामले दर्ज है। पुलिस रमेश से आवश्यक पुछताछ उपरांत न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : 4 साल तक चला प्रेम-प्रसंग फिर हुई शादी लेकिन सुहागरात के दिन शारीरिक संबंध पर …