बख्तियारपुर थानाध्यक्ष ने समझा – बुझा कर बच्चों को घर भेजा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : नगर परिषद क्षेत्र के मेन रोड स्थित पुराने स्टेट बैंक के समीप मध्य विद्यालय जुलहटोली में मंगलवार को घटिया एमडीएम भोजन को लेकर सैकड़ों बच्चों ने पहले विद्यालय में जमकर बवाल काटा। फिर प्रखंड परिसर पहुंच वहां बीआरसी कार्यालय में जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। इसके बाद सभी बच्चे बख्तियारपुर थाना भी गए। इस दौरान सभी बच्चे गली – गली में शोर है, ललन मास्टर चोर है.. का नारा लगाते रहे।

बख्तियारपुर थाना पहुंचने पर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार को सभी बच्चो ने खराब एमडीएम की जानकारी दी। जिसके बाद सभी आक्रोशित बच्चो को बख्तियारपुर थानाध्यक्ष ने समझा – बुझा कर घर भेजा।

जानकारी मुताबिक मंगलवार को मध्य विद्यालय जुलहटोली में सैकड़ों बच्चों जैसे ही एमडीएम खाने के लिए बैठे। वैसे ही घटिया भोजन देख बच्चों ने एमडीएम खाने का बहिष्कार कर विद्यालय में ही हंगामा करने लगे। वहां से सभी बच्चे हंगामा करते प्रखंड परिसर पहुंच सबसे पहले बीआरसी कार्यालय पहुंच वहां हंगामा किया।

ये भी पढ़ें : जब डीएम साहिबा स्कूल में बने एमडीएम चख शिक्षक बन गई….

जब वहां किसी ने बच्चों की सुधि नहीं ली तो सभी बच्चे एचएम के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए बख्तियारपुर थाना पहुंच गए। बच्चों का कहना था कि एमडीएम जो हमे खिलाया जाता है वह घटिया क्वालिटी का रहता है। जब हम खाने से इंकार किये तो एचएम ललन कुमार विद्यालय से निकाल देने की धमकी देते हैं।

इस संबंध में स्कूल के प्राचार्य ललन कुमार ने बताया कि खराब भोजन का आरोप बेबुनियाद है। स्कूल में बच्चो ने भोजन खाया। उसके बाद बीआरसी में चले गए। जब तक हम पहुंचे, बच्चे निकल चुके थे। भोजन बढ़िया देने की बात पर कहे हम भोजन से संतुष्ट है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : रात के अंधेरे में बच्चे के एमडीएम का निवाला बेच रहे थे एचएम, ग्रामीणों ने पुलिस दी सूचना