22 अप्रैल को भी प्रेमिका जमजम खातुन पर चलाई गई थी कई राउंड गोली

सहरसा/भार्गव भारद्वाज : सहरसा सदर थाना क्षेत्र के भारतीनगर, वार्ड नंबर 26 निवासी मो अब्दुल की पत्नी अमीना खातून ने अपने रिश्तेदार जमजम खातून का अपहरण दो नामजद सहित दो अज्ञात के द्वारा हथियार के बल पर कर लिए जाने की शिकायत सदर थाना में दर्ज कराई है।

शिकायतकर्ता अमीना खातून ने बताया कि सुपौल जिले के भपटिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सरायगढ़ निवासी राजकुमार पंडित एवं जिले के बनगांव थाना क्षेत्र के बसौना गांव निवासी प्रिंस कुमार के साथ दो अज्ञात लोग चार चक्का गाड़ी से उनके घर पर पहुंचे। सभी हाथों में हथियार लेकर उन्हें गाली देते हुए जमजम खातून के विषय में पूछा। फिर घर घुस कर जबरन उसे खींचकर गाड़ी पर बिठा लिया। जिसके बाद वे लोग फरार हो गए है।

पूर्व में अपहृता पर चलाई गई थी गोली, एक बच्चे को लगी थी गोली : शिकायतकर्ता ने बताई कि बीते 22 अप्रैल को राजकुमार पंडित और प्रिंस कुमार बाइक पर सवार होकर उनके घर पर पहुंचे थे। जहां दरवाजे पर बैठी जमजम खातून के ऊपर कई राउंड गोलियां अपहरण की नियत से चलाई गई थी। इस अफरा-तफरी में भाग रहे मो जब्बार के 9 वर्षीय पुत्र मो अली के पैर में गोली लगी थी। जमजम ने इस संबंध में सदर थाना में कांड संख्या 324/22 दर्ज कराई थी।

विधवा है जमजम खातून : अपहृत जमजम खातून जिले के बिहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत लोकही गांव निवासी मरहूम सद्दाम की पत्नी है। पति के मौत के बाद से वे अमीना के घर रहती आ रही है। इस दौरान उनकी जान पहचान राजकुमार पंडित से हुई थी। वे उसे शादी का प्रलोभन देकर कई शहरों में घुमाया था। साथ ही अपने गांव सरायगढ़ भी ले गया था। लेकिन वे लगातार जमजम को प्रताड़ित कर रहे थे। जिससे तंग होकर जमजम भागकर अमीना के घर रह रही थी।

ऐसे में राजकुमार और प्रिंस फिर उनके अपहरण की नियत से पहुंचा। जबरन उसे अपने साथ ले गया है। उन्हें शंका है कि उसकी हत्या भी न कर दी गई हो। सदर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि शिकायत मिली है। जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।