बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के खम्हौती गांव का मामला, जांच में जुटी पुलिस

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के खम्हौती गांव में सोमवार की दोपहर आंगन में घूसकर एक महिला के साथ छेड़खानी करने का प्रयास किया और विरोध करने पर परिजनो के साथ मारपीट किया गया। वहीं घटना को लेकर पीड़ित महिला ने थाना में आवेदन देकर नामजद अभियुक्त बनाते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

सांकेतिक फोटो

घटना के संबंध में पीड़ित महिला खम्हौती गांव निवासी छेदी सादा की पत्नी अनीता देवी ने अपने आवेदन में कही है कि सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे दिन में मैं अपने घर में थी। तभी अचानक वार्ड नंबर 5 खम्हौती गांव निवासी छब्बो सादा के पुत्र पड़ैया सादा मेरे आंगन में घूसकर मुझे गाली गलौज करने लगा। जिसके बाद छेड़खानी करने का प्रयास किया गया। जिस पर हल्ला होने पर मेरी ननद गीता देवी व भगीन पुतोहू शांति देवी दौड़कर मुझे बचाने आई।

ये भी पढ़ें : लड़की छेड़खानी का विरोध करना पूर्व वार्ड सदस्य को पड़ा महंगा, मनबढूओं ने मारपीट कर किया जख्मी

जिस पर पड़ैया सादा से उन दोनो को मारने दौड़ा व मारने का प्रयास किया गया व फिर दबिया से मुझे मारने दौड़ा। तब तक मेरे ससुर मणिक सादा आकर हाथ पकड़ लिया तो उसने ससुर के दाहिना हाथ पर मार दिया। जिससे मेरे ससुर जख्मी हो गया। इस बावत थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि प्राप्त आवेदन पर पुलिस के द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : IAS Pooja Singhal के एक-एक बात से चकरा जा रहे ED के अधिकारी, AC में भी छूट रहे पसीने