नगर प्रशासन मशीन लगा पानी निकासी में है लगी, आमजन परेशान

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) गुरुवार देर शाम हुई बारिश के बाद सिमरी बख्तियारपुर नगर परिषद क्षेत्र के विभिन्न सड़कों पर जलजमाव होने से राहगीरों के लिए परेशानी का का सबब बनता जा रहा था। इसको देखते हुए शुक्रवार सुबह नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी केशव गोयल के निर्देश पर विभिन्न सड़को से पानी निकाला जा रहा है।

नगर परिषद के मालगोदाम रोड, स्टेशन रोड, शर्मा चौक से माखन टोला जाने वाली रोड पर जमा बारिश के पानी को नप के कर्मियों ने सैक्सन मशीन लगाकर हटाया। इसके बाद स्थानीय नप व्यवसायियों और लोगों ने राहत की सांस ली है। इस संबंध में नपवासी रौशन कुमार, आदर्श कुमार, विभीषण कुमार आदि ने कहा कि हल्की – सी बारिश में नप के कई सड़क पर जलजमाव लग जाता है।

ये भी पढ़ें : नगर पंचायत के पुराने परिसीमन पर ही कर दिया गया नगर परिषद के वार्ड का पुर्नगठन

नप द्वारा पानी तो निकाल दिया जाता है लेकिन इसका स्थायी समाधान नही निकाला जा रहा है। आने वाले समय मे मानसून आने पर स्थिति और विकट हो जायेगी। मानसून से पहले नगर प्रशासन को इसका स्थाई समाधान करना चाहिए। इस संबंध में नप ईओ केशव गोयल ने कहा कि नगर क्षेत्र में जलजमाव न हो इसका प्रयास जारी है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : पति की अजब जिद, न पत्नी छोडूंगा न प्रेमिका:तीन-तीन दिन रहूंगा दोनों के साथ, एक दिन आजाद, ‘हफ्ते में एक बार बाहर खाना खिलाऊंगा