मृतक ने की थी दो शादी, शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी पुलिस

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) अनुमंडल क्षेत्र के बनमा ईटहरी ओपी के रसलपुर गांव में सोए अवस्था में दबिया से प्रहार कर अधेड़ की हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। हालांकि अभी तक हत्या की वजह उजागर नहीं हो पाई है।

जानकारी के अनुसार, रसलपुर के विलास साह सोमवार की शाम मजदूरी कर घर लौटे थे। सोमवार की रात नतिनी नीशू कुमारी और नाती अंशु कुमार के साथ दरवाजे पर बने घर में सो गये। विलास साह की दोनों पत्नी नवनिर्मित पक्के मकान में सोने चली गई। सुबह पहली पत्नी कुंती देवी मवेशी को चारा देने के लिए जगी तो पति को जख्मी देखकर जगाने लगी लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। वहीं शोर मचाने पर लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

विलास ने की थी दो शादी : विलास की दो पत्नियां थी। पहली पत्नी कुंती देवी को एक पुत्री थी जिसकी शादी हो चुकी है जिनसे दो बच्चे भी हैं। दूसरी पत्नी लालो देवी के तीन पुत्र है। ग्रामीणों के अनुसार, पहली पत्नी के दामाद जायदाद में हिस्सा के लिए दबाव बना रहे थे जबकि दूसरी पत्नी सभी बच्चों को सामान रूप से जायदाद में हिस्सा देने के लिए कह रही थी। ओपी अध्यक्ष प्रमोद झा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। विभिन्न बिदुओं पर छानबीन की जा रही है।