अपराध की योजना बनाते हुआ गिरफ्तार, दो अन्य साथी बुलेट बाइक लेकर हुआ फरार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के डाक बंगला चौक से पुरानी बाजार जाने वाली सड़क मार्ग के बीच स्थित बुल्लेट बाइक शो रूम के समीप अपने दो साथियों के साथ अपराध की योजना बना रहे बदमाश प्रशांत कुमार उर्फ फनटुस यादव को बख्तियारपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से एक पिस्टल व दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

हालांकि पुलिस को देख मौका पाकर उसके दो साथी बुल्लेट बाइक लेकर फरार हो गया। वहीं पुलिस फरार दोनों बदमाशों की पहचान कर लिया है उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। तीनों के उपर आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। फुनटुस यादव मधेपुरा जिले के गोरियारी के सौगढ निवासी अनिल यादव का पुत्र है जो वर्तमान में सलखुआ थाना क्षेत्र के हरिपुर अपने मामा बब्लू कुमार के यहां रहता था।

घटना के संबंध में बख्तियारपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर राजमणि ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि बुलेट शो रूम के समीप तीन बदमाश बुलेट बाइक से किसी अपराध की योजना बना रहे हैं। प्राप्त सुचना का सत्यापन उपरांत बख्तियारपुर के पुअनि रूप चन्द्र उरांव को पुलिस बलों के साथ गिरफ्तारी के लिए भेजा गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा में बेखौफ बदमाशों ने मुखिया की गोलीमार कर दी हत्या

जैसे ही पुलिस की गाड़ी शो रूम के समीप पहुंची तो पुलिस को देखते तीन बदमाश भागने लगा। इस दौरान पुलिस ने प्रशांत कुमार उर्फ फनटुस को पकड़ लिया जिसके पास से एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया। गिरफ्तार फनटुस ने भागे दोनों साथी बदमाश एवं बुल्लेट बाइक का नंबर सहित नाम बताया।

उन्होंने बताया कि फनटुस से आवश्यक पुछताछ उपरांत न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। फरार हुए दोनों बदमाश की गिरफ्तारी सहित बुल्लेट को जब्त करने की दिशा में कार्रवाई की जा रही है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : OnePlus 10 Pro 5G ने भारत में ली धमाकेदार एंट्री, 4 गुना तेज काम करता है इसका प्रोसेसर