पीड़ित पत्नी मासूमों को लेकर पुलिस के पास पहुंची लगाने न्याय की गुहार

सहरसा/भार्गव : तीन छोटे छोटे बेटियों के पिता एक अधेड़ उम्र की महिला के साथ घर छोड़कर फरार हो गया। इस संबंध में सहरसा जिले के भेडधरी निवासी नजराना खातून ने मंगलवार को महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए लिखित आवेदन दी है।

पीड़िता ने आवेदन में कहा कि मेरी शादी वर्ष 2015 में मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी मो. सलमान के साथ हुई है। शुरुआत में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। जिसके बाद मुझे तीन बिटिया हुई। इसके बाद मो. सलमान बार बार बेटी होने का उलाहना देते हुए बात बात में प्रताड़ित करने के साथ दो लाख रुपये दहेज की मांग करने लगा।

अपनी विधवा मां की दयनीय हालात देख दहेज लाने से असमर्थता व्यक्त करने पर मुझे बुरी तरह मारपीट किया। बच्चों एवं मुझे खर्चा देना भी बंद कर दिया। नजराना ने बताया कि इधर पता चला कि उसका एक अधेड उम्र की महिला के साथ उनका गलत संबंध बना हुआ है।जिस कारण बीते 30 मार्च की रात वह महिला के साथ घर से फरार हो गये।

जबकि उक्त महिला के पति, बेटा पतोहु, पोता, पोती, बेटी, दमाद सभी मौजूद हैं। पीड़िता तीन छोटे छोटे बच्चियों को लेकर सदर थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। इस संबंध में वार्ड पार्षद साजन शर्मा ने कहा कि वास्तव में इसके साथ नाइंसाफी हुआ है। वह चरित्रहीन किस्म का इंसान है, जो पूरी मानवता को कलंकित कर रहा है। उन्होंने इन अबोध बच्चों एवं पीड़िता को न्याय देने तथा कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : नाबालिग युवती को अगवा करने वाला फरार आरोपी युवक गिरफ्तार