पीड़िता की मां ने थाने में दर्ज कराया केस, युवती के शरीर पर जख्म के कई निशान
  • बीते वर्ष आरोपी ने गांव की एक महिला पर धारदार हथियार से प्रहार कर किया था जख्मी

सहरसा/भार्गव भारद्वाज : जिले के सोनवर्षा राज प्रखंड क्षेत्र के बसनही थाना अंतर्गत एक गांव में सोमवार की रात एक युवती को जबरन घर से उठा ले गए दबंग ने दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती द्वारा इसका विरोध करने पर दुष्कर्म में असफल युवक ने किसी हथियार से युवती की जांघ पर कई वार कर जख्मी कर दिया। दुष्कर्मी युवक का घर पीड़ित के घर के पास ही है। लेकिन घटना के बाद से वह फरार है।

सांकेतिक चित्र

जानकारी के अनुसार गांव के किसान सुभाष चन्द्र झा का पुत्र सुमन झा दबंग किस्म का युवक है। वह इससे पहले भी गांव में कई गरीब परिवार की लड़कियों को तंग तबाह करता रहा है। एक बार वह जेल भी गया लेकिन जल्द ही छूट कर बाहर आया। घटना के बाद बसनही थाना क्षेत्र के पीड़िता की मां मंगलवार को बसनही पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता की मां ने कहा कि बेटी के शरीर पर जख्म के कई निशान हैं आरोपी दबंग प्रवृति का है।

पुलिस को दिए आवेदन में पीड़िता की मां ने कहा है कि उनकी पुत्री बीते सोमवार की रात करीब नौ बजे खाना खाकर अपना थाली धोने घर के पीछे स्थित चापाकल पर गई। जहां बगल के शौचालय में पहले से घात लगाए सुमन झा ने लड़की के मुंह में कपड़ा बांध कर घसीटते हुए उसे बसबिट्टी ले गया तथा दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। पीड़िता द्वारा प्रतिरोध करने पर आरोपी युवक ने किसी हथियार से युवती के बांए पैर की जांघ पर दर्जनों जगह किसी नुकिली हथियार से प्रहार किया।

बावजूद पीड़िता किसी तरह हिम्मत से हल्ला करते जान बचाकर दरिंदे के चंगुल से छूट कर घर आई और अपनी मां को सारी घटना की जानकारी दी। पीड़िता की मां ने पुलिस को दिए आवेदन में यह भी बतायी है कि आरोपी युवक उसकी पुत्री को देशी कट्टा सटा कर कह रहा था कि तुम अपनी तीनों चचेरी बहन को मेरे पास लेकर आओ नहीं तो तुमको और तुम्हारे पूरा परिवार को जान से मार देंगे। यही नहीं आरोपी की गंदी नजर उसकी देवरानी पर भी है। जिसका अपहरण कर दुष्कर्म करने की भी धमकी दी गई है। पूरा परिवार एक युवक के आतंक से दहश्त में है। पुलिस द्वारा उसकी गिरफ्तारी नहीं होने से गांव वालों में भी आक्रोश व्याप्त है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी युवक का घर पीड़िता के घर के पास ही है। वह गांव में रहकर कमजोर वर्ग की बहू बेटियों पर दबंगता से गलत निगाह रखता है। पीड़िता के पिता भी दूसरे प्रदेश में रहकर मजदूरी का काम करते हैं। हालांकि घटना के दिन वह घर पर ही थे। गांव वालों ने बताया कि आरोपी तीन महीने पूर्व ही जेल से जमानत पर लौटा है।

इस बाबत पुलिस को आवेदन मिला है जांच कर कार्रवाई करेंगे। लोगों का कहना है कि सबकुछ जानते हुए भी पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी नहीं कर पाती है। इस संबंध में पूछे जाने पर बसनही थाना अध्यक्ष रहमान अंसारी ने बताया कि आवेदन मिला है। मामले की जांच कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी ने भरी पंचायत में कहा पांच लाख दोगे तो करुंगा निकाह