24 मार्च को महखड़ ढाला के समीप तेज रफ्तार बाइक सवार ने मार दी थी ठोकर

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर-सहरसा सड़क मार्ग के महखड़ ढाला के समीप 24 मार्च की सुबह एक तेज रफ्तार बाइक सवार द्वारा महखड़ निवासी एक बुजुर्ग को ठोकर मार दी थी का इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज मामले में अग्रतर कार्रवाई शुरू कर दिया है। इस संबंध में मृतक के भाई के लिखित आवेदन पर बख्तियारपुर थाना कांड 109/22 दर्ज है। जिसमे बाइक सवार मधुबन निवासी इम्तियाज आलम को नामजद आरोपी बनाया गया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार 24 मार्च सुबह बुजुर्ग बोकू मेहता को ठोकर लगने के बाद इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया था जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार उपरांत बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया था।

सदर अस्पताल में डॉक्टर ने मरीज की स्थिति गंभीर होते देख बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया। परिजनों ने बताया कि बोकू मेहता का इलाज पटना में किया गया, डाक्टरों ने दवाई लिख घर जाने के लिए कह दिया। डाक्टर द्वारा बताया गया है सिर में चोट है लंबा समय इलाज चलेगा।

मंगलवार को दोपहर बाद अचानक तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत घर पर ही हो गया। उसके बाद मामले की जानकारी बख्तियारपुर थाना पुलिस को दिया गया। बख्तियारपुर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी थानाध्यक्ष महेश रजक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले में अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : तेज रफ्तार बाइक सवार ने पैदल चल रहे राहगीर को मारा धक्का