रास्ते को लेकर हुई घटना, जख्मियों ने कहा हुजूर रास्ता कराया जाए चालू

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) सरकारी जमीन को दबंगो द्वारा जबरदस्ती कब्जा करने को लेकर हुई मारपीट में आधे दर्जन महिला जख्मी हो गए। जख्मी का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल मे जारी है। इधर अस्पताल में इलाजरत जख्मी के परिजनों ने बख्तियारपुर थाना सहित अंचलाधिकारी, अनुमंडलीय पदाधिकारी, ज़िलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक सहरसा को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

दिये आवेदन में बंद किये गए रास्ते को चालू करवाने की मांग किया है। आवेदन में कहा गया है कि सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के चकभारो पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 4 पहाड़पुर बाजार में मो रेहान आलम, मो छोटू के द्वारा जबर्दस्ती सरकारी जमीन को घेर कर मोहल्ले में बसे करीब आधे दर्जन परिवार का रास्ता अवरुद्ध किया जा रहा है। जिसका विरोध किया गया तो परिवार को दबंगो ने घर घुस कर मारपीट किया और गाली गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी भी दिया। दबंगों ने पुलिस प्रशासन को भी अपने पक्ष में होने के साथ – साथ स्थानीय नेता को भी अपने पक्ष में बताया।

मारपीट की इस घटना में उषा देवी, खेमिया देवी, निर्मला देवी, पूजा देवी,जुमनी खातून के साथ मारपीट किया गया। आवेदनकर्ता रंजीत सहनी, रंजीत कुमार, शमशाद आलम ने पदाधिकारीयो को आवेदन देते हुए बंद किये जा रहे रास्ते को अविलंब चालू करवाने की मांग किया है। इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। जांच कर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।

चलते चलते ये भी पढ़ें : जमीनी विवाद में ग्रामीणों द्वारा नाबालिग युवक को हथियार के साथ पुलिस को सुपूर्द मामले में आया नया मोड़