आमसभा कर लौट रहे थे मुखिया, ऑन द स्पॉट हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस
  • प्रखंड मुखिया संघ के सचिव है मृतक मुखिया, पंचायत में आक्रोश

सहरसा/भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सहरसा जिले से सामने आ रही है जहां सौरबाजार प्रखंड के खजूरी पंचायत के मुखिया को बेखौफ बदमाशों ने सिने में गोलीमार कर हत्या कर दी है। हत्या से पंचायत में सनसनी फ़ैल गई है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के सौर बाजार प्रखंड के खजूरी पंचायत के मुखिया रंजीत कुमार पंचायत क्षेत्र में योजना से संबंधित आमसभा को अंजाम देकर लौट रहे थे कि इस दौरान हरकुट्टा मुसहरी ढाला के समीप पूर्व से घात लगाए बेखौफ हथियार बंद बदमाशों ने गोली मार मौत के घाट उतार दिया। घटना शाम करीब पौने सात बजे की बताई जा रही है।

वहीं बैजनाथपुर ओपी पुलिस शव घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। घटना के बाद पंचायत वासियों में आक्रोश व्याप्त है। हालांकि हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। हत्या को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। बताते चलें कि मृतक रंजीत कुमार साह सौर बाजार प्रखंड मुखिया संघ के सचिव है।

ये भी पढ़ें : सहरसा में देर रात सुप्तावस्था में इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या

ओपीध्यक्ष मो मजमुद्दीन ने बताया कि हत्या हुई है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

चलते चलते ये भी पढ़ें : Amazon और Flipkart पर आधी कीमत में मिल रहे हैं LG से लेकर Whirlpool के Split AC, EMI 1231 रुपये से शुरू