गोल्डन अल सदफ वेलफेयर सोसायटी के चेयरमैन कौशर असरफ के सौजन्य से किया गया वितरण

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) गरीब, लाचार, अपंग, विधवा एवं यतीम को रोजा में किसी तरह की परेशानी नहीं हो और इफ्तार व सेहरी के बिना रोजा नहीं रहना पड़े। इसके लिए सलखुआ प्रखण्ड के मोबारकपुर स्थित इनाम मंजिल में गोल्डन अल सदफ वेलफेयर सोसायटी के चेयरमैन कौशर असरफ के सौजन्य से सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल के सलखुआ प्रखण्ड के मोबारकपुर में रमजान खाद्यान्न पैकेट का वितरण किया गया।

सोमवार के समारोह में सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल के सलखुआ प्रखंड के 360 लोगों के बीच रमजान कीट का वितरण किया गया। इस रमजान पैकेट में चावल, चना, आटा, सरसों तेल, दाल, बेसन, चना, चीनी, चाय पत्ती, खजूर, मसाला से लेकर नमक तक शामिल है।

ये भी पढ़ें : जरूरतमंदों के बीच रमजान फूड पैक का हुआ वितरण

इस मौके पर मौलाना अंजर साहेब ने गोल्डन अल सदफ वेलफेयर सोसायटी का परिचय कराते हुए कहा कि यह सोसायटी पूरे देश में जाति – धर्म से ऊपर उठ कर शिक्षा, स्वास्थ्य और सामाजिक सहायतार्थ काम करती है। साथ ही ऐसी गरीब लड़कियों की सामूहिक शादी भी कराती है। इस सोसायटी के द्वारा सिमरी बख्तियार पुर में विगत तीन वर्षों से हर जरूरतमंद लोगों के बीच माहे रमजान में राशन कीट का वितरण करती आ रही है और आगे भी करती रहेगी।

ये भी पढ़ें : जरुरतमंदों रोजेदारों के बीच रमजान इफ्तार कीट का किया गया वितरण

वही बिहार प्रदेश कॉंग्रेस कमिटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश संयोजक चांद मंजर इमाम ने कहा कि विगत तीन वर्षों से हर जरुरतमंद लोगों के बीच माहे रमजान में इफ्तार सामग्री एवं राशन कीट देकर नेकी का काम बढ़ – चढ़ कर कर रहे हैं।‌ माहे रमजान के पवित्र महीने में हमेशा गरीब परिवारों की खिदमत करना अल्लाह ताआला की सच्ची इबादत माना जाता है और गरीबों की खिदमत करने से घर में खुशियां एवं बरकत आती है।

इस मौके पर जेनरल सेकेट्री रजा उद्दीन, मुखिया प्रतिनिधि मसीर आलम, शाहनवाज़ बदर काशमी, कारी तारिक अनवर काशमी, अफ्फान काशमी, ताज उद्दीन, जावेद, रज्जाक, यासीर, सियाराम, सत्तो बढ़ई, यासीर, अबरार, जाहिद सहित अन्य मौजूद थे।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सहरसा से बिहारीगंज के बीच कल से चलेगी ट्रेन, 6 साल बाद मिली राहत