घटना में जान माल नहीं हुआ नुकसान, चचरी पुल के समांतर चलता है नाव

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती : सिमरी बख्तियारपुर प्रखण्ड के घोघसम घाट पर मंगलवार को कोशी नदी में नाव के असंतुलित हो जाने से नाव पर लदे चचरी के नदी में गिर जाने से लगभग आधा दर्ज से ज्यादा नाव पर सवार मोटर साइकिल नदी में गिर गए। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नही हुआ।

जानकारी मुताबिक प्रखण्ड के घोघसम घाट पर मंगलवार को नाव पर मोटर साइकिल के संग राहगीरों के सवार होने के दौरान नाव असंतुलित हो गई और नाव पर लगा चचरी नदी में गिर गया। जिस कारण चचरी पर लदे आधा दर्जन से ज्यादा मोटर साइकिल भी नदी में गिर गए। अच्छी बात यह रही कि इस दुर्घटना में कोई हताहत नही हुआ। इधर नदी में मोटर साइकिलों के गिर जाने से मोटर साइकिल चालको में हड़कंप मच गया। सभी नदी में कूद आसपास के ग्रामीणों की सहायता से नदी से मोटर साइकिल निकाले।

● सोमवार को चचरी पुल धंसा था : मंगलवार को हुई घटना के ठीक एक दिन पूर्व सोमवार को सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के घोघसम घाट में छह माह पूर्व लाखो की लागत से बनी चचरी पूल कोसी के पानी के बढ़ने से धंस गई। इसी दौरान चचरी पुल से दूध लेकर बाइक से चचरी पूल पार कर रहे एक दूध व्यवसायी की बाइक भी कोसी नदी की तेज धारा में बहने लगा। जिसे तत्काल नाव की मदद से ढूंढ निकाला गया। हालांकि इस घटना में किसी भी तरह के जानमाल की नुकसान नही हुआ था। वही ग्रामीणों द्वारा पुनः पुल को कामचलाऊ ठीक कर लिया गया था। इसी चचरी पुल के समांतर नाव का भी परिचालन होता है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : लाखों की लागत से बना चचरी पुल टुटा, दूहाब का बाइक नदी में बहा