तिलकेश्वर ओपी क्षेत्र के झाझा का रहने वाला है मृतक, काजल यादव का बताया जा रहा है सहयोगी
  • बाइक से डीजल ले कर लौट रहा था घर, घात लगाए बदमाशों ने कनपट्टी में मारी गोली

ब्रजेश भारती : सहरसा-कुशेश्वरस्थान सीमावर्ती क्षेत्र के तिलकेश्वर ओपी क्षेत्र के झाझा और तेगच्छा के बीच रविवार दोपहर बाद बाइक से डीजल लेकर लौट रहे एक चालिस वर्षीय सख्य की हथियारबंद बदमाशों ने कनपट्टी में गोली मार हत्या कर दिया है।

मृतक की पहचान झाझा गांव के रहने वाले भरत मुखिया के रूप में की गई है। तिलकेश्वर ओपी पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। मृतक भरत मुखिया काजल यादव का सहयोगी बताया जा रहा है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि इस हत्या का तार भी काजल यादव हत्याकांड से जुड़ा हो सकता है।

ये भी पढ़ें : कोशी दियारा का कुख्यात अपराधी काजल यादव की गोली मार हत्या

तिलकेश्वर ओपी प्रभारी अजीत कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि अभी तक मृतक के परिवार की ओर से किसी ने एफआईआर के लिए आवेदन नहीं दिया है। फिलहाल पोस्टमार्टम की कार्रवाई करवायी जा रही है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी। भरत मुखिया की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार भरत मुखिया तेगच्छा गांव से बाइक से डीजल लेकर गांव की ओर जा रहा था। इस बीच तेगच्छा और झाझा के बीच सुनसान स्थान पर मक्के के खेत के पास घात लगाकर बैठे हथियारबंद अपराधियों ने दिन के लगभग एक बजे उसे घेरकर कनपटी में तीन-चार गोलियां मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। घटनास्थल से डीजल लदी बाइक बरामद की गई है।

ये भी पढ़ें : कुख्यात पंकज यादव ने अपने गुर्गों के साथ कि थी कुख्यात काजल यादव की हत्या

यहां बतातें चलें कि सहरसा जिले के कनरिया ओपी सुखासनी गांव निवासी काजल यादव की हत्या तिलकेश्वर ओपी क्षेत्र में बदमाशों ने गोली मार कर दिया था। इस मामले में कोशी दियारा का कुख्यात पंकज यादव का नाम सामने आया था। काजल यादव के सहयोगी (दोस्त) भरत मुखिया की फिर एक बार इस क्षेत्र में हत्या से सनसनी फ़ैल गई। अब देखने वाली बात होगी कि इस मामले में किस बदमाश का नाम सामने आता है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बिहार : लुंगी नहीं दिखे नहीं तो यादव कहेगा…,एमएलसी चुनाव में जीत पर कांग्रेस प्रत्याशी की जश्न में फायरिंग