बैठक में कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों द्वारा अनोखे अंदाज से किया स्वागत

सहरसा / भार्गव भारद्वाज : कोसी स्थानीय निकाय के एमएलसी उम्मीदवार डॉ. चंदन कुमार को विजय बनाने के लिए वीआईपी पार्टी का शनिवार को महाराजा पैलेस गांधी पथ में पार्टी के जिला अध्यक्ष रेशमा शर्मा के अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। स्थानीय निकाय चुनाव के उम्मीदवार डॉ. चंदन कुमार जो कि प्रगति क्लासेस सहरसा के निदेशक हैं इनका कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों द्वारा अनोखे अंदाज से स्वागत किया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए वीआईपी के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश निषाद ने कहा कि पार्टी के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को तन मन लगाकर पार्टी के सहरसा-मधेपुरा-सुपौल में एमएलसी प्रत्याशी डॉ. चंदन कुमार को जिताने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे तो पार्टी प्रत्याशी को जिताने से कोई रोक नहीं सकता है।

पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ निर्वाचित सदस्यों के साथ हुए बैठक को महासचिव भोगी साहनी, सुरेंद्र चौधरी, उपाध्यक्ष राजेश चौधरी, बैजनाथ मुखिया, प्रमोद चौधरी, क्रांति शारदा, चंदन कुमार, सकलदीप मुखिया, कुसुमलाल चौधरी, रिंकू शर्मा, सावित्री देवी, नारायण मुखिया, शांति देवी, सुरेंदर राम, कुमार मुखिया, राजा मुखिया, पंकज भगत, राम अवतार मुखिया सहित पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी मौजूद थे।