ग्रामीणों ने दोनों को जमकर कुटा, हथियार व गोली के साथ किया पुलिस के हवाले

सहरसा/भार्गव भारद्वाज : जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र में अपराधिक मामलों में वृद्धि हो गई है लगातार दो दिनों में दो शख्स की गोली मारकर हत्या बाद बुधवार को दिन में कोचिंग से लौट रहे छात्र के उपर दो बदमाशों ने गोली चला दी हालांकि गनीमत रही कि गोली छात्र को नहीं लगी।

वहीं गोली फायर की आवाज सुन आसपास के खेत में काम कर रहे मजदूरों व ग्रामीणों ने दोनों बदमाशों को पकड़ जमकर कुटाई कर दी। हालांकि पुलिस के आने के उपरांत बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया है बदमाशों के पास से देशी कट्टा व जिंदा कारतूस व खोखा बरामद किया गया है। पुलिस दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल भेज उपचार करा हिरासत में ले लिया है। दोनों बदमाशों की पहचान थाना क्षेत्र के रखौता गांव निवासी चंदन यादव व फूलचंद्र यादव के रूप में किया गया है।

 

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह आठ बजे के करीब नवटोलिया गांव निवासी सरूण कुमार सुबह सौरबाजार थाना क्षेत्र के सुहथ गांव से साईकिल से कोचिंग में पढाई कर वापस अपने घर नवटोलिया लौट रहा था। इसी दौरान गांव के समीप बांस-बिट्टी के पास हीरो ग्लैमर बीआर 19 जे 7659 नंबर की मोटरसाइकिल सड़क किनारे लगाकर उपरोक्त दोनों बदमाश खड़ा था।

जिसमें से एक बदमाश ने साईकिल सवार छात्र को रूकने इशारा किया लेकिन छात्र शोर मचाते हुए वहां से भागने लगा। जिसपर बदमाशों ने उसके उपर गोली चला दिया। जिसमें वह बाल-बाल बचा। गोली कि आवाज और छात्र के शोर मचाने कि आवाज पर ग्रामीण जुटने लगी। ग्रामीण कि भीड़ आते देख दोनों बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर भागने लगा।

ये भी पढ़ें : सहरसा में देर रात सुप्तावस्था में इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या

लेकिन ग्रामीणों के खदेड़े जाने पर थोड़ी दूर मंदिर के समीप पुलिया के पास पहुंचते ही दोनों बदमाश बाईक सहित सड़क किनारे गिर गया और चोटिल हो गया।जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे अपने कब्जे में लेते हुए जमकर पिटाई करते हुए तलाशी लिया तो चंदन यादव के कमर से एक देसी कट्टा जिसमें खोखा फसा हुआ था और फूलचंद्र यादव के कमर से एक लोडेड देसी कट्टा बरामद किया।

सूचना पर पहुंची सोनवर्षा राज थाना पुलिस ने दोनों बदमाशों को हथियार हिरासत में ले लिया। इस संबंध में सोनवर्षा राज थानाध्यक्ष सुनिल कुमार भगत ने बताया कि गिरफ्तार दोनों बदमाशों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस अग्रतर कार्रवाई कर रही है।