एक पिस्टल, दो मैगजीन, एक देशी कट्टा, आठ जिंदा कारतूस बरामद

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट : जिले के सौनवर्षा राज़ थाना पुलिस ने जम्हरा गांव से अपराध की योजना बना रहे तीन बदमाशो को एक पिस्टल, दो मैगजीन, एक देशी कट्टा व आठ जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश का इतिहास रहा है। बदमाश किसी बड़े अपराध की योजना बना रहे थे कि पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध में गुरुवार को सोनवर्षा राज थाने में प्रेसवार्ता कर सिमरी बख्तियारपुर एसडीपीओ इम्तियाज अहमद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी जम्हरा गांव में इकट्ठा होकर अपराध की योजना बना रहे। जिसके बाद सोनवर्षाराज थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर छापेमारी की गयी।

छापेमारी में सदर थाना सहरसा के कहरा निवासी सुमन कुमार उर्फ बजरंगी को एक लोडेड पिस्टल व तीन जिंदा कारतूस, सलखुआ थाना क्षेत्र के परसबन्नी गांव निवासी रणवीर कुमार को एक लोडेड मैगजीन में तीन जिंदा कारतूस व बसनही थाना क्षेत्र के बड़सम गांव निवासी देव कुमार को एक लोडेड देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया।

वही एसडीपीओ इम्तियाज अहमद ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों का पूर्व में भी अपराधिक इतिहास रहा है। गिरफ्तार अपराधी सहरसा व मधेपुरा जिले में हत्या, लूट डकैती जैसे संगीन कांडो में वांछित है। आवश्यक पूछताछ कर न्यायिक हिरासत में भेजे जाने की तैयारी की जा रही है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : दियारा में पुलिस ने छापेमारी कर एक बदमाश को हथियार व गोली के साथ किया गिरफ्तार