एक विंडोलिया भी बरामद, एसपी लिपि सिंह के निर्देश पर कार्रवाई

सहरसा / भार्गव भारद्वाज : सहरसा पुलिस को एक बार फिर बड़ी कामयाबी हाथ लगी है एक बदमाश राइफल व आधा दर्जन जिंदा कारतूस व एक विंडोलिया के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

लेडी सिंघम एसपी लिपि सिंह को मिली गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार द्वारा की गई छापामारी में शहर के स्थानीय रिफ्यूजी कॉलोनी, कहरा स्थित सनोज यादव के घर के निकट से एक अपराधी की गिरफ्तारी हुई। जिनके पास से एक लोडेड राइफल , उनके पास से 6 जिंदा कारतूस और विंडोलिया बरामद हुआ।

ये भी पढ़ें : CSP संचालक हत्याकांड का हुआ खुलासा, चार बदमाश गिरफ्तार

इस संबंध में एसपी लिपि सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति कर जारी कर बताया कि 19 मार्च को देर रात गुप्त सूचना मिली की एक अपराधी अवैध हथियार के साथ किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचे हुए हैं। सूचना के आधार पर सदर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार को छापामारी का निर्देश दिया गया। जिनके द्वारा की गई छापामारी में सनोज यादव के घर के निकट हथियार लेकर घूम रहे एक अपराधी पुलिस को देख भागने का प्रयास किया।

जिसे खदेड़ कर पकड़ा गया। उनके पास से एक काला रंग का लोडेड राइफल बरामद हुआ। साथ ही उनके छ: जिंदा कारतूस और एक विंडोलिया भी जब्त किया गया है। गिरफ्त में लिया गया अपराधी सदर थाना क्षेत्र के कहरा, वार्ड नंबर 6 निवासी मिश्रीलाल यादव के पुत्र लल्लन यादव है। उनके ऊपर सदर थाना कांड दर्ज किया गया है। उनका अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : Looking beyond ‘Kashmir Files’, catharsis & closure need justice, for all cases of mass injustice