जख्मी हालत में अस्पताल में इलाजरत पत्नी की भी मौत, घटना को लेकर इलाके में मची सनसनी

सहरसा /भार्गव भारद्वाज : सहरसा जिले के सहरसा-मधेपुरा मुख्य सड़क मार्ग स्थित सबैला गांव के समीप सड़क किनारे जख्मी हालत में मिली एक वृद्ध महिला का इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई वहीं रविवार को उसी स्थान पर मृतक महिला के पति का भी शव सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे से बरामद किया गया है। शव मिलने की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

मृतक दोनों पति पत्नी पहचान गम्हरिया पंचायत स्थित ईटहारा गांव साहू टोला वार्ड नंबर 5 निवासी 65 वर्षीय मदन साह एवं दारो देवी के रूप में की गई है जो घर से इलाज कराने बैजनाथपुर स्टेशन से ट्रेन पकड़ पूर्णिया के लिए निकले थे। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार वृद्ध दम्पत्ति अपना इलाज कराने के लिए घर से यह कह कर निकला था कि पूर्णिया जा रहे हैं। जब देर रात दोनों वापस घर नहीं आए तो परिजन समझे की लेट हो गया है दुसरे दिन वापस आ जाएंगे। सुबह सवेरे फेसबुक पोस्ट के माध्यम से परिजनों को पता चला कि सड़क किनारे एक वृद्ध का शव है, देखने पर शव की पहचान हुई। वहीं जब वृद्ध की पत्नी का पता किया गया तो जानकारी मिली कि पुलिस ने इसी स्थान के समीप से एक जख्मी महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

पता करने उस महिला की पहचान मदन साह की पत्नी दारो देवी के रूप में हुई। हालांकि इस बीच अस्पताल में इलाजरत दारो देवी की भी मौत हो गई। वहीं पानी भरे गड्ढे में मिले मदन साह शरीर पर खून का धब्बा मिला है। दाएं तरफ के कान भी कटा हुआ है और सर में चाकू गोदा हुआ हैं। मृतक के पुत्र देवेंद्र कुमार ने संदेह जताया है कि भूमि विवाद को लेकर उनकी हत्या की जा सकती है।

इस संबंध में बैजनाथपुर पुलिस शिविर प्रभारी मजबुद्वीन अहमद ने बताया कि वृद्ध पत्नी व पति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।मृतक के स्वजनों द्वारा इस संबंध में कोई आवेदन नहीं दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं।