पड़ोस की शादी में शामिल होने गई थी युवती, बांसवाड़ी में ले जा किया बलात्कार
  • दो दिन हुई पंचायत बाद भी नहीं हुआ फैसला तो पीड़िता पहुंची थाना, एफआईआर दर्ज

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के महखड़ पंचायत के हुसैनचक गांव में एक 14 वर्षीय नाबालिग युवती के साथ गांव के ही युवक मो शईद आलम के पुत्र मो महताब आलम ने बगल में हो रहे शादी समारोह से बांसवाड़ी में ले जा कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

आरोपी युवक

घटना 12 मार्च रात दस बजे की बताई जा रही है। पीड़ित नाबालिग युवती अपने ननिहाल में नानी के साथ रहती है वहीं उसकी मां का निधन हो चुका है पिता भी दूसरी शादी कर अपने दुसरे पत्नी के साथ गुजर बसर करता है। पीड़ित नाबालिग अपने नानी के साथ जीवन यापन करती है।

ये भी पढ़ें : बच्चियों से रेप पर फांसी, जानिए और क्या कहता है यह कानून 

घटना उपरांत पंचायत के मुखिया एवं सरपंच की अगुवाई में दो दिनों तक पंचायत भी मामले को रफा दफा करने के लिए बैठाई गई लेकिन जब बात नहीं बनी तो मामला पुलिस के पास पहुंचा, जहां पीड़ित के पिता के लिखित आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर नाबालिग को मेडिकल के भेज आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

नाबालिग पीड़िता

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार 12 मार्च को हुसैनचक गांव में मो नन्हे के यहां शादी समारोह चल रहा था इसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए नाबालिग गई हुई थी। वहीं आरोपी युवक मो महताब युवती को बहला फुसलाकर कर वहां से तीन सौ मीटर दूर कमली मेहता के बांसवाड़ी में ले जा कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया।

युवती इस बात की जानकारी अपने नानी को दी जिसके बाद उसकी नानी ने घटना की जानकारी गांव समाज के लोगों को दिया। जिसके बाद समाज के लोगों ने पंचायत के मुखिया एवं सरपंच की अगुवाई में बैठक आयोजित कर आरोपी युवक को भरी पंचायत में बुलाया जहां युवक ने घटना को स्वीकार भी करते हुए युवती से निकाह कर लेने की बात कह एक दो दिन में समय की मांग किया।

थाना पहुंची पीड़िता गुहार लगाने

जिसके बाद 16 मार्च को मो शाहाब के दरवाजे पर फिर पंचायत हुई जिसमें आरोपी मो महताब आलम उसकी मां शमीमा खातून, मो हारूण, मो सलाउद्दीन ने बोला कि युवक के पिता गांव में नहीं है पांच लाख रुपए दिया जाएगा तो निकाह किया जाएगा।

इस मामले पर बख्तियारपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष महेश रजक ने बताया कि दिए गए आवेदन के आलोक में पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सहरसा में नाबालिक युवती के साथ चार लड़कों ने किया गैंगरेप