अलग-अलग स्थानों से हुई गिरफ्तारी, दो पियक्कड़ तो दो आर्म्स एक्ट का आरोपी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : बख्तियारपुर थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से छापेमारी कर दो नामजद आरोपी को वहीं दो पियक्कड़ को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

दो पियक्कड़ गिरफ्तार : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर शुक्रवार की रात पुलिस ने छापेमारी कर शराब पीकर हंगामा मचा रहे दो नशेरी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दो नशेरी में से पुलिस ने रसुलाबाद से उन शराबी पति को गिरफ्तार किया है, जिसने शराब पीकर अपने ही पत्नी व बच्चों के साथ मारपीट किया करता था।

ये भी पढ़ें : लंबित कांडों की समीक्षा कर फरार वारंटियों की अविलंब गिरफ्तारी का दिया निर्देश

इसको लेकर पीड़ित पत्नी ने अपने शराबी पति के खिलाफ आरोप लगाते हुए थाना में आवेदन देकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई थी। जिस पर पुलिस ने पहुंच मामले की जांच किया तो वे शुक्रवार की रात भी शराब के नशे में हंगामा मचा रहा था।

थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि दो अलग अलग जगहो थाना क्षेत्र के भटपुरा वार्ड नंबर 4 में तथा रसुलाबाद वार्ड नंबर 12 में शराब के नशे में हंगामा मचाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस के द्वारा छापेमारी कर भटपुरा से विशुनदेव साह के पुत्र सुबोध साह तथा रसुलाबाद से बटेश्वर तांती के पुत्र अर्जुन तांती को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं उन्होंने कहा कि गिरफ्तार दोनों नशेरी को शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आर्म्स एक्ट का आरोपी गिरफ्तार : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के तुर्की गांव से शुक्रवार की रात पुलिस ने छापेमारी कर आर्म्स एक्ट व चोरी के आरोप के दो नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।

थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तुर्की गांव में छापेमारी कर थाना में दर्ज कांड के दो आरोपी भूलो यादव के पुत्र मंगल यादव तथा सिकन्दर यादव के पुत्र सुलो यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं उन्होंने कहा कि गिरफ्तार दोनो आरोपी को शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।