सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) होली व शब – ए – बरात को लेकर बख्तियारपुर थाना में बुधवार को शांति समिति की बैठक की गई.बैठक में साफ तौर पर डीजे बजाने व हुड़दंग करने वालों पर कार्रवाई की बात कही गई। आपसी सौहार्द एवं शांतिपूर्वक होली मनाने को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी अनिषा सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में डीएसपी इम्तियाज अहमद ने कहा कि किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान नहीं दे व तत्काल इसकी सूचना प्रशासन को दे। किसी तरह की असुविधा किसी को न हो इसका ख्याल रखा जाना जरूरी है।

होली के जुलूस मे डीजे पूरी तरह प्रतिबंधित है। राह चलते लोगों को अनावश्यक रंग नही लगाना है। बख्तियारपुर प्रभारी थानाध्यक्ष महेश रजक ने कहा कि पर्व में हमारी पहली प्राथमिकता शराबबंदी है। शराब पीने वालों पर सख्त कार्यवाई की जायेगी। थानाध्यक्ष ने कहा कि सामाजिक सौहार्द का माहौल में बाधा उत्पन्न करने वाले असामाजिक तत्वों के साथ पुलिस सख्ती से पेश आएगी।

इस मौके पर लक्ष्मीकांत शर्मा, अरविंद कुशवाहा,  राजद के प्रदेश महासचिव अभय भगत, विपिन गुप्ता, बीजेपी नेता विजय कुमार उर्फ भाई भी एस,  श्रवण भगत, सुमित गुप्ता, राहिल अंसारी, पंकज भगत सहित अन्य लोग मौजूद थे।