पटना स्थित अटल सभागार में उपमुख्यमंत्री सहित अन्य नेताओं के समक्ष सदस्यता किया ग्रहण

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिला परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि सह पूर्व जिप अध्यक्ष सुरेंद्र यादव एवं पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष रितेश रंजन के नेतृत्व में कोसी कमिश्नरी के कई महत्वपूर्ण चेहरों ने भाजपा की सदस्यता पटना स्थित बीजेपी कार्यालय में ली।

जानकारी मुताबिक पूर्व जिला परिषद सदस्य प्रवीण आनंद, जिला परिषद विनीत कुमार सिंह बिट्टू जिला पार्षद अनिल भगत, जिला पार्षद प्रतिनिधि महादेव पासवान, जवाहर प्रसाद भगत, सर्वेश साह, पूर्व जिला पार्षद निर्मल ठाकुर, समिति राहुल सिंह, समिति इंदल सादा, पैक्स अध्यक्ष मिंटू भगत, राजीव सिंह, दिनेश राम, नवीन कुमार, मुखिया संजीव जायसवाल, पूर्व मुखिया प्रतिनिधि ब्रजेश यादव उर्फ बाइलॉज यादव, जिला परिषद अरविंद यादव, मुखिया प्रतिनिधि ललीकांत निषाद समेत सैकड़ो की संख्या में प्रतिनिधि, समाजसेवी एवं युवा ने बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता ली।

यह कार्यक्रम मिलन समारोह के रूप में पटना स्थित पार्टी कार्यालय अटल सभागार में बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी पर्यावरण मंत्री नीरज कुमार सिंह, कला संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री डॉ आलोक रंजन, प्रभारी मंत्री जीवेश मिश्रा आदि की उपस्थिति में हुआ।

इस मौके पर सभा को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने कहा कि भाजपा कोशी में काफी मजबूत हो रही है। भाजपा परिवार की मजबूती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रही विकास कार्य की वजह से हो रही है और हमारा परिवार विस्तृत हो रहा है। वही सभा को संबोधित करते हुए नीरज कुमार सिंह ने कहा कि अब हम लोग मिलकर संगठन को और मजबूत करेंगे। जब भी आपको हमारी जरूरत लगे आपके लिए हम हाजिर हैं।

प्रभारी मंत्री जीवेश मिश्रा ने सभी प्रतिनिधि व समाजसेवी का भाजपा परिवार में शामिल होने पर दिल से आभार व्यक्त किया। पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि आदरणीय मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। आप लोग संगठन के लिए काम करिये, आपको पार्टी कभी निराश नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी परिवारवाद वाली पार्टी नहीं है।

बीजेपी की सदस्यता लेते हुए जिला परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि सुरेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो परिवारवाद से पूर्णत: मुक्त है इसमें आपके कार्य का उचित मूल्यांकन होता है हम लोग पार्टी को निरंतर मजबूत करने का काम करेंगे।

ये भी पढ़ें : 13 जून को रितेश रंजन लगा रहें हैं विचार विमर्श चौपाल

पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष रितेश रंजन कहा कि पार्टी का अस्तित्व कार्यकर्ताओं से होता है जो पार्टी कार्यकर्ताओं को भूल जाती है उसका अस्तित्व मिटने में देर नहीं लगता है। देश में भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जहां कार्यकर्ताओं के काम का मूल्यांकन होता है और पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र है.प्रधानमंत्री नरेंद्र ,,मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है उसी को मजबूत करने की हम लोग पूरी ऊर्जा के साथ काम करेंगे सभी साथी जो आज भाजपा में शामिल हुए हैं उन सभी का शुक्रिया है।