सांसद के ड्योढी स्थित आवास पर एनडीए नेताओं की बैठक आयोजित

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) एमएलसी चुनाव में पंचायत प्रतिनिधियों से पूर्ण सहयोग पाने के लिए शनिवार को सिमरी बख्तियारपुर स्थित खगड़िया सांसद आवास ड्योढ़ी परिसर में जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में एनडीए कार्यकर्ताओ की एक सभा आयोजित की गयी। जिसकी अध्यक्षता बीजेपी जिलाध्यक्ष दिवाकर सिंह आए संचालन जदयू जिलाध्यक्ष चंद्रदेव मुखिया ने किया।

सभा मे वन एवं पर्यावरण मंत्री नीरज कुमार सिंह ने एनडीए गठबंधन की प्रत्याशी नूतन सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि एनडीए गठबंधन की सरकार ने बिहार में विकास के साथ पंचायती-राज को शक्ति प्रदान कर जनप्रतिनिधियों के मान बढ़ाने का काम किया है। इसलिए एनडीए के हाथों को मजबूत करें। जिससे प्रतिनिधियों की भी सरकार में भागीदारी रहे। इस बार आप सभी प्रत्याशी नूतन सिंह को भारी बहुमत से जीता पूरे बिहार में उन्हें प्रथम स्थान पर लाये।

सभा को संबोधित करते हुए खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली कैशर ने कहा कि पिछले बार की तरह हमारी बहन नूतन जी को भारी मतों से जिताये। उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार में बिहार में विकास की बयार बह रही है। इसलिए सतत विकास के लिए नूतन सिंह को जिताये।

वही सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक अरुण यादव ने कहा कि विधान परिषद के एनडीए प्रत्याशी नूतन सिंह के कार्यकाल में कोसी क्षेत्र का विकास हुआ है। साथ ही सभी जनप्रतिनिधि को उचित सम्मान दिलाने के लिए नूतन सिंह हमेशा प्रयासरत रही है। इसलिए इस बार भी उन्हें जिताये।

इस मौके पर प्रखण्ड प्रमुख शबनम कुमारी, जिला परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि सुरेंद्र यादव, पूर्व जिप उपाध्यक्ष रितेश रंजन, विजय कुमार उर्फ वीएस, सुमन कुमार सिंह, प्रसुन सिंह, विनय यादव, विपिन कुमार, फिरोज आलम, शैलेंद्र कुमार सिंह, रामविलास तांती, संतोष कुमार सिंह, रणवीर यादव, ललिकांत चौधरी, कुंवर यादव सहित अन्य मौजूद थे।

चलते चलते ये भी देखें :