शव के समीप से तीन खोखा, दो जिंदा कारतूस बरामद, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट : सहरसा में बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दिया है। घटना सदर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव स्थित तिलावे नदी के समीप की है। शख्स को देर रात ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दिया गया है। शव के पास से तीन खोखा, दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोमवार के अहले सुबह ग्रामीणों ने टहलने के क्रम में एक युवक के शव को देखा। शव होने की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फ़ैल गई। घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची सदर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बड़ा भाई बना छोटे भाई का जान का दुश्मन, चाकू मार कर दी हत्या

पुलिस ने शव के जेब से मिले मोबाइल फोन से मृतक की पहचान खगरिया जिले के मानसी थाना अंतर्गत खुटिया गांव निवासी कैलाश ठाकुर के 20 वर्षिय पुत्र गौरव कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी है। परिजनों के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है। हालांकि घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

चलते चलते ये भी पढ़े : सहरसा में बैखौफ बदमाशों ने बाइक सवार राहगीर को गोली मार कर दी हत्या