अबीर-गुलाल लगा, होली से पहले मनाया होली, कार्यकर्ता बोले अबकी बार बिहार पार

सहरसा/भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट : देश के पांच राज्यों में दस मार्च को जारी चुनाव परिणाम के बाद पंजाब में आम आदमी पार्टी को प्रचंड बहुमत मिलने पर बिहार में भी पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भर गया है। पार्टी कार्यकर्ता दिल्ली के बाद पंजाब में सरकार बनाने पर जमकर जश्न मना रहे हैं।

इसी कड़ी में सहरसा एवं सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा इकाई ने शानदार आतिशबाजी एवं अबीर गुलाल लगा एक दुसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया। इस अवसर पर सहरसा जिला प्रभारी जगदीश कुमार विश्वास एवं सहरसा जिला के पंचायती राज प्रभारी विशाल कुमार पचेरिया तथा सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा के प्रभारी रविंद्र कुमार ने एक दूसरे को बधाई देते हुए कार्यकर्ताओं के बीच मिठाइयां बांटी।

ये भी पढ़ें : दिग्गज नेताओं की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी का हुआ संगठन विस्तार

सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा प्रभारी नगर परिषद क्षेत्र के रंगिनिया निवासी पूर्व सांसद एवं विधायक स्व. जियालाल मंडल के पौत्र रवीन्द्र कुमार बताया कि अब आम आदमी पार्टी बिहार में भी आने वाले विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी और बूथ स्तर पर अपने कार्यकर्ताओं को मजबूत करेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली, पंजाब तो झांसी है बिहार अभी बाकी है।

वहीं सहरसा जिला प्रभारी जगदीश कुमार विश्वास एवं सहरसा जिला के पंचायती राज प्रभारी विशाल कुमार पचेरिया ने कहा कि दिल्ली के बाद केजरीवाल मॉडल को पंजाब की जनता ने अपना यह संकेत दे दिया है कि अच्छी व स्वच्छ सरकार आम आदमी पार्टी ही दे सकती है। उन्होंने कहा कि आगे बिहार में पार्टी बुथ लेवल पर पार्टी को मजबूत करने का अभियान चलाएगी।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र में 11 काम मेरे नाम : मुकेश सहनी