मछली मारने से किया इंकार तो दबंगों ने मारपीट कर मछुआरा को किया जख्मी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर बाजार निवासी मनोज सहनी के द्वारा जलकर में मछली मारने से इंकार करने पर तरियामा पंचायत के तुर्की गांव निवासी राजेश यादव सहित अन्य ने मारपीट व गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है।

घटना से आक्रोशितों लोगों ने बुधवार को सिमरी बख्तियारपुर-सौनवर्षाराज एनएच 107 के पहाड़पुर बाजार में सड़क पर बांस बल्ला लगा रोड जाम कर टायर चला जमकर प्रशासन विरोध नारेबाजी करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग को लेकर एनएच जाम कर रोषपूर्ण प्रदर्शन किया। जाम की सूचना पर पहुंची बख्तियारपुर पुलिस समझा बुझाकर कर सड़क जाम समाप्त कराया।

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि तुर्की गांव निवासी राजेश यादव मंगलवार को शाम में मछली हाट आया और मनोज सहनी को अपने जलकर में मछली मारने को चलने के लिए कहा, इसी दौरान दोनों में तु तु- मैं मै होने लगा, इसी दौरान राजेश यादव ने अपने अन्य साथियों को फोन कर बुला लिया और बीच बाजार सरेआम गोलीबारी किया।

इसके बाद बुधवार को राजेश यादव व उसके साथियों ने दुसरे जलकर पर मछली मारने लिए गए मनोज सहनी को पकड़ जमकर मारपीट किया गया। मारपीट की जानकारी मिलते पर बाजार वासियों ने जख्मी को उपचार उपरांत बाजार लाकर सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि राजेश यादव सरेआम शाम में बाजार में गोलीबारी कर चलते बना लेकिन स्थानीय चौकिदार सब कुछ देख कर भी कुछ नहीं किया इतना ही नहीं जब बख्तियारपुर पुलिस को मामले की जानकारी दी गई तो कोई देखने तक नहीं आया। प्रशासन कुछ नहीं किया जिसकी वजह से दुसरे दिन मनोज सहनी के साथ मारपीट किया गया।

 

हालांकि बख्तियारपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष महेश रजक द्वारा पहाड़पुर बाजार पहुंच प्रदर्शनकारियों से वार्ता कर आरोपियों को कार्रवाई करने का आश्वासन देने पर जाम समाप्त कराया। करीब तीन घंटे तक सड़क जाम करने की वज़ह से यातायात में परेशानी हुई दोनों ओर राहगीर से लेकर ट्रक का काफिला लगा रहा है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सहरसा : बकाया रुपए मांगने पर कोलकाता के कपड़ा व्यवसाई के साथ मारपीट