बेगुसराय में पदस्थापित है शिक्षक, कोशी एक्सप्रेस ट्रेन से उतर लौट रहे थे घर

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : बख्तियारपुर सर्किल क्षेत्र के बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र अंतर्गत सिमरी बख्तियारपुर-बनमा मुख्य सड़क मार्ग पर इस्लामियां हाईस्कूल स्थित पुल के समीप सोमवार की रात दो बाइक सवार हथियार से लैस बदमाशो ने अपने घर साइकिल से जा रहे शिक्षक के साथ लूटपाट किया। बदमाशो ने शिक्षक के कनपट्टी में हथियार सटा मारपीट करते हुए उससे मोबाइल और चार हजार रुपए नकदी सहित अन्य सामान लूटकर चलता बना।

वहीं घटना को लेकर पीड़ित शिक्षक ने ओपी पुलिस को आवेदन देकर पुलिस से अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए न्याय की गुहार लगाया है। घटना को लेकर पीड़ित शिक्षक ओपी क्षेत्र के घोड़दौर पंचायत अंतर्गत पहलाम गांव निवासी वेनी माधव साह के पुत्र भरत कुमार सुमन ने बताया कि वे बेगुसराय जिला के एक स्कूल में शिक्षक है। वे सोमवार की रात बेगुसराय से अपने घर के लिए चले। रात में कोसी एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ कर सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन उतरे।

इसके बाद सिमरी बख्तियारपुर में रखी अपनी साइकिल पर चढ़कर घर के लिए चल पड़े। रात के लगभग पौने दस बजे के आसपास सिमरी बख्तियारपुर-बनमा मुख्य सड़क मार्ग पर घोड़दौर महादलित टोला से आगे इस्लामियां हाईस्कूल के समीप स्थित पुल के पास एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उसे रोकवाया। इसके बाद बदमाशो ने कहा जो भी है उसे निकाल दो। जिसका विरोध करने पर दोनो के बीच कहासुनी के बाद झड़प भी हुआ।

झड़प होता देख बदमाशों ने हथियार निकाल कर शिक्षक के कनपट्टी में सटा दिया और शिक्षक से मोबाइल और चार हजार रुपए सहित अन्य कागजात लूटकर पहाड़पुर की दिशा में चलता बना। इस बावत ओपी प्रभारी प्रमोद झा ने बताया कि प्राप्त आवेदन पर पुलिस के द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।