शराब के नशे में था धूत, पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर परिषद अंतर्गत रानीबाग में मंगलवार की रात्रि एक कवाड़ी दुकान में एक चोर ने घूस कर चोरी कर रहा था कि इसकी भनक दुकानदार को लग गई। दुकानदार ने चोकीदार को सूचना देकर उसे पकड़वा दिया। चोर ने दुकान से नकदी 1500 रूपया सहित अन्य सामान की चोरी कर रहा था। इस घटना को लेकर पीड़ित दुकानदार ने चोर को नामजद अभियुक्त बनाते हुए पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है।

पीड़ित दुकानदार नगर परिषद क्षेत्र के रानीबाग निवासी ललन कुमार साह ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की आधी रात को मेरे कवाड़ी की दुकान में वार्ड नंबर 13 रानीबाग निवासी मो शब्बीर आलम के पुत्र गुलाम चिस्ती ताला तोड़कर चोरी कर रहा था। जो कि बक्सा से नकदी 1500 रूपया निकाल लिया और अन्य सामान को खोज रहा था। जिस पर नजर पड़ी तो चोकीदार को बुलाया गया।

इस बावत थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि गिरफ्तार चोर गुलाम चिस्ती के मुंह से शराब का गंध आ रहा था। जिसके बाद जांच करायी गयी। जांच में शराब की पुष्टि हुई। वहीं उन्होंने कहा कि प्राथमिकी दर्ज करते हुए गिरफ्तार चोर को न्यायिक हिरासत में बुधवार को भेज दिया गया है।