बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम, एफआईआर दर्ज

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सिमरी बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के बलवाहाट ओपी अंतर्गत मझवा दो गच्छा आरा मील के आगे पुल के समीप बाइक सवार तीन बदमाशो ने एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी को धक्का देकर गिरा दिया और उसके बाइक के डिक्की में रखे 53 हजार रूपया तथा एक मोबाइल लूटकर फरार हो गया। घटना बीते 24 जनवरी की बताई जा रही है। घटना को लेकर पीड़ित कर्मी ने बलवाहाट ओपी पुलिस को आवेदन देकर तीनों अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध कार्रवाई करते पुलिस से न्याय की गुहार लगाया है।

घटना को लेकर पीड़ित सुपौल जिला के जदिया थाना अंतर्गत कोरियापट्टी निवासी भूपेन्द्र मेहता के पुत्र अमित कुमार अकेला ने अपने आवेदन में कहा है कि वर्तमान में मैं आईआईएफएल समस्ता माईक्रो फिनांस ब्रांच सिमरी बख्तियारपुर में सीआरसी के पद पर कार्यरत हूं। दिनांक 24 जनवरी दिन सोमवार को अपने कार्यालय सिमरी बख्तियारपुर से सेंटर मिटींग करने के लिए राजनपुर गांव मझवा में मिटींग समिति के बाद ग्राम तिलाठी पहुंचा। वहां पर मिटींग समिति के बाद कुल कलेक्शन का 53 हजार 250 रूपया लेकर तिलाठी से बख्तियारपुर ऑफिस के लिए निकला। इसी क्रम में जैसे ही मझवा दो गच्छा के आरा मील के आगे छोटी पुल के पास पहुंचने पर मैं अपना बाइक लगा कर पैसाब करने लगा।

इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात व्यक्ति पहुंच मुझे धक्का देकर गिरा दिया। जिसके बाद डिक्की तोड़कर पूरी रकम 53250 ले लिया और मेरा मोबाइल भी ले लिया। वहीं तीनो बाइक पर सवार होकर मझवा की दिशा में भाग गया। इस बावत बलवाहाट ओपी प्रभारी अजित कुमार ने बताया कि प्राप्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिस के द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।