बस छोड़ चालक हुआ फरार, जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

सहरसा से भार्गव भारद्वाज के साथ रितेश हन्नी की रिपोर्ट : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सहरसा जिले से सामने आ रही है जहां तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। एक तेज रफ्तार सवारी बस एवं बाइक की आमने सामने की जोरदार टक्कर में तीन की मौत हो चुकी है वहीं एक गंभीर रूप से जख्मी बताएं जा रहे हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वह जीवन और मौत से जूझ रहे हैं। जख्मी की स्थिति भी गंभीर बताई जा रही है।

घटना के संबंध में मिल रही जानकारी के अनुसार सोनवर्षा राज की ओर से एक बाइक हीरो ग्लैमर बीआर 19 क्यू 9605 पर सवार सहरसा की ओर जा रहा था कि सामने से आ रही एक बस जो मुंद्रिका रोड वेज बीआर 19 पी 4149 से सोनवर्षा राज- बैजनाथपुर पथ के डुमरा उच्च विद्यालय के समीप आमने सामने की टक्कर हो गई।

घटना के बाद बस ड्राइवर गाड़ी छोड़ फरार हो गया। वहीं घटनास्थल पर ही दो युवक की मौत हो गई। मामले की जानकारी पुलिस को मिलने पर घटनास्थल पहुंच, शव को कब्जे में लेकर, जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। बताया जा रहा है कि एक जख्मी की मौत इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई है जबकि एक अन्य जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिल रही जानकारी के अनुसार बाइक सवार युवक मनकुश कुमार अपने दो अन्य साथी व एक बच्चे के साथ बाइक पर सवार हो अपनी बहन के ससुराल घेलाढ़ थाना क्षेत्र के पथरहा जा रहा था, कि इसी दौरान रास्ते में डुमरा के समीप बस के आमने सामने की टक्कर हो गई। इस जोरदार टक्कर में एक युवक सूरज कुमार व 12 वर्षीय बच्चे घोलट कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि घायल अवस्था में मनखुश व गणेश को इलाज हेतु सहरसा ले जाया गया। जहाँ इलाज के क्रम में गणेश की मौत हो गयी। जबकि मनखुश की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। हालांकि सोनवर्षा राज थानाध्यक्ष ने बताया कि बाइक सवार युवक नशे की हालत में था। बस व बाइक को जब्त कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : मैट्रिक की परीक्षा देने जा रहे दो छात्रों की सड़क दुघर्टना में दर्दनाक मौत