गिरफ्तार बदमाशों के पास से तीन पिस्तौल और पांच गोली बरामद, बाइक भी बरामद

सहरसा / भार्गव भारद्वाज : सदर थाना क्षेत्र में हो रहे लूट व छिनतई की घटना में शामिल छह बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार की। गिरफ्तार बदमाशों के पास से तीन पिस्तौल और पांच गोली बरामद किया गया। एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र से पांच व महिषी थाना क्षेत्र से एक बदमाश की गिरफ्तारी की गई।

सदर थाना क्षेत्र में हो रही बराबर लूट की घटना में शामिल दो बदमाश को शहर के हवाई अड्डा मोड़ के पास से सदर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश आनंद कुमार शहर के नया बाजार एवं सुमित कुमार शहर के राय टोला वार्ड नंबर दो का रहनेवाला है। उसके पास से एक पिस्तौल तीन गोली और एक बाइक बरामद किया गया।

गिरफ्तार बदमाशों ने 28 जनवरी की शाम सदर एसडीओ आवास के पास से एक मोबाइल और 8 सौ रुपये की लूट की थी। दोनों बदमाशों ने लूट में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है। लूटी गयी मोबाइल का पता चल गया है। जिसकी बरामदगी हेतु प्रयास किया जा रहा है।

वहीं शहर के पटुआहा ठुठी टोला मोड़ के पास से एक बाइक सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। सदर पुलिस ने सूचना के आधार पर उसकी घेराबंदी कर उसकी गिरफ्तारी की गई। बदमाशों के पास से एक देशी पिस्तौल, तीन गोली और बाइक बरामद की गयी है। गिरफ्तार बदमाशों में डुमरैल के राहुल कुमार, भेलवा के अमरलोक कुमार एवं बसंत कुमार शामिल हैं।

जिले के महिषी थाना क्षेत्र से बाइक लूट में नवहट्टा के डरहार थाना क्षेत्र के गढिया रसलपुर के नीतीश कुमार को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से एक देसी पिस्तौल और एक गोली बरामद किया गया है। एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र में सदर थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस बल ने छापेमारी कर बदमाशों की गिरफ्तारी की है।