एक लाख 55 हजार नकद, 150 ग्राम सोना, 6 जोड़ी पायल और महत्वपूर्ण दस्तावेज अपने साथ ले गए चोर

सहरसा/ रितेश हन्नी : सदर थाना क्षेत्र के पटुआहा गांव में सुनसान पड़े घर से चोर नकदी सहित लाखों रूपए का सामान चोरी कर ले गए। फिलहाल मुम्बई में रह रही गृहस्वामिनी को चोरी की सूचना मंगलवार की सुबह बगलगीर संबंधी से मिली। इसके बाद घटना की सूचना स्थानीय थाने को दी गई।

गृहस्वामिनी अणिमा मिश्रा की ओर से पुलिस को दिए आवेदन में कहा गया है कि वो एक माह पूर्व आखों का आपरेशन कराने अपने पुत्र के पास मुम्बई आई हुई थी। मंगलवार की सुबह उनके बगलगीर रिश्तेदार विनय मिश्र से चोरी की सूचना मिली। चोर घर का ताला तोड़कर आलमारी से एक लाख 55 हजार रुपये नकद, 150 ग्राम सोना, छह जोड़ी पायल, जमीन के दस्तावेज सहित कई जरूरी कागजात ले गए हैं।

चोरों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरा और डीवीआर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। ताकि चोरी की घटना में शामिल चोरों का भेद न खुल सके। दिए गए आवेदन में कहा गया है कि घर की देखरेख के लिए शंकर यादव रात्रि प्रहरी के रूप में नियुक्त था।इसके अलावा ड्राइवर के रूप में राजकुमार यादव और सफाई कर्मचारी नानकी काम करता था।

गृहस्वामिनी के मुम्बई में होने की वजह से उनकी ओर से वास्ते कर उसके सहयोगी आशीर्वाद नामक व्यक्ति ने थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।