लूटी व घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद, बदमाशों पर लूट व डकैती के कई मामले हैं दर्ज

सहरसा : जिले के सोनवर्षा राज थाना पुलिस ने मंगलवार की रात खगड़िया, मधेपुरा व सहरसा जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में डकैती व लूट में शामिल फरारी चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता प्राप्त किया। गिरफ्तार बदमाशों के निशानदेही पर क्षेत्र के मोहनपुर में एक कंपनी के कर्मी से लूटी गई मोटरसाइकिल व बदमाशों द्वारा लूट में प्रयुक्त की गई मोटरसाइकिल भी बरामद किया।

सोनवर्षा राज थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया कि थाना क्षेत्र के मोहनपुर पुल के निकट गत दिन बदमाशों ने एक कंपनी के कर्मी से मोटरसाइकिल लूट लिया था। सूचना के बाद ही लगातार इलाके में छापेमारी की जा रही थी। मंगलवार की रात बदमाशों के इलाके में आने की सूचना के बाद क्षेत्र के लदारी-साहपुर मुख्य मार्ग में शहमौरा बहियार के निकट मधेपुरा जिला के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के श्याम गांव के रोविन उर्फ रवेन्द्र यादव, संजय यादव व प्रिस कुमार को चार पहिया वाहन से जाने के दौरान गिरफ्तार किया गया।

तीनों बदमाश को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ की गई। बदमाशों के निशानदेही पर मोहनपुर में लूटी गई मोटरसाइकिल व लूट में शामिल अपाचे मोटरसाइकिल मुरलीगंज थाना क्षेत्र स्थित वृंदावन गांव के कुंदन कुमार उर्फ शिवशरण कुमार के घर से बरामद किया गया। बदमाश कुंदन को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों पर सोनवर्षाराज, मधेपुरा जिला के ग्वालपाड़ा, उदाकिशुनगंज, बिहारीगंज, काशनगर ओपी व खगड़िया जिला के बेलदौर थाने में लूट व डकैती के करीब 15 मामले दर्ज हैं। इन बदमाशों की तलाश कई दिनों से विभिन्न थानों की पुलिस कर रही थी।