गंभीर रूप से जख्मी चालक को अस्पताल में कराया भर्ती, विरोध में सड़क जाम

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट : इन दिनों सहरसा जिले में बदमाश बेखौफ हो गए हैं। रविवार को बनगांव थाना क्षेत्र में हत्या की वारदात को अंजाम देने के दुसरे दिन जिले के सोनवर्षा राज़ बाजार में दिनदहाड़े बीच बाजार एक पीक-अप चालक को सिने में गोली मार दिया। जख्मी चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वो जीवन व मौत के बीच जुझ रहा है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बसनही थाना क्षेत्र अंतर्गत सहसौल पंचायत अन्तर्गत कुवंरगंज निवासी राजेंद्र सादा का 30 वर्षिय पुत्र गजेन्द्र सादा अपनी पीककप वाहन लेकर जा रहा था। जैसे ही वह स्टेट बैंक सोनवर्षा राज़ के समीप पहुंचा तो एक बाईक पर सवार दो युवक अचानक उनके वाहन में सट गया। इसी बात को लेकर दोनों में तू-तू मैं-मै होने लगी इस बीच बाईक के पीछे बैठे युवक ने हथियार निकाल गोली मार दिया।

ये भी पढ़ें : सहरसा में बैखौफ बदमाशों ने बाइक सवार राहगीर को गोली मार कर दी हत्या

गोली चालक गजेन्द्र सादा के सीने में लगी है। स्थानीय लोगों ने जख्मी चालक को सोनवर्षा राज पीएचसी पहुंचाया। चिकित्सक ने जख्मी की हालत देख उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। बीच बाजार गोली मारने की घटना से बाजार में हलचल मच गई। घटना से बाजार वासियों में आक्रोश व्याप्त हो गया है।

वहीं घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने सोनवर्षा – महेशखूंट मार्ग को जाम कर दिया। आक्रोशित बदमाशों को गिरफ्तार करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर विरोध जता रहे हैं। प्रदर्शनकारियों द्वारा बीच सड़क पर टायर चला आगजनी कर रहे हैं। सोनवर्षा राज थाना पुलिस ने मामले को लेकर छापेमारी में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें : सहरसा में रफ़्तार का कहर : बाइक व सवारी बस में सीधी भिड़ंत, तीन की मौत, एक जख्मी

वहीं पुरे मामले पर डीएसपी सिमरी बख्तियारपुर इम्तिहाज अहमद से पुछे जाने पर बताया कि बाइक व पीक-अप में धक्का लगने की वजह से दोनों में कहासुनी के साथ गोली मारी गई है, बाइक सवार बदमाश को चिन्हित कर लिया गया है, छापेमारी की जा रही है जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

YOU MAY ALSO LIKE : Peace talks between Ukraine, Russia soon; intel suggests Belarus may enter conflict