दुकान में सोया था दुकानदार, देर रात बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

सहरसा/ भार्गव भारद्वाज : सहरसा जिले के बसनही थाना क्षेत्र के सहसौल में देर रात अज्ञात बदमाशों ने दुकानदार में हो रहे एक मोबाइल दुकानदार को तेज धारदार हथियार से गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। शव देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

मृतक की पहचान बथनाहा गांव के रहने वाले 30 वर्षीय संतोष सादा के रूप में हुई है। जो सहसौल बाजार में मोबाइल रिपेयरिंग सह एसेसीरिज का दुकान चलाता था। रविवार रात दुकान में ही सो गया था कि देर रात बदमाशों ने गला रेत हत्या कर दिया।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार संतोष सादा सहसौल बाजार में मोबाइल रिपेयरिंग एवं मोबाइल के एसेसीरिज का काम करता था। प्रत्येक दिन घर से आकर दुकान चला फिर शाम में घर चला जाता था। हालांकि कभी कभार वह दुकान में भी सो जाता था।

बसनही थाना

रविवार को भी वह घर नहीं गया और दुकान में ही सो गया। देर रात अज्ञात बदमाशों ने उसकी हत्या गला रेत कर दिया। रात जब संतोष घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसको खोजने दुकान पर पहुंचे तो देखा कि उसका शव खुन से लतपथ अवस्था में पड़ा हुआ है।

परिजनों ने मामले की जानकारी बसनही थाना पुलिस को दिया। पुलिस मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई है। इस संबंध में बसनही थाना अध्यक्ष रहमान अंसारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या की है। अनुसंधान की जा रही है जल्द ही उक्त हत्याकांड की खुलासा किया जाएगा। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बड़ा भाई बना छोटे भाई का जान का दुश्मन, चाकू मार कर दी हत्या