बैंक से रूपए निकाल किराना दुकान पर खरीददारी लिए जाने के दौरान दिया घटना को अंजाम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : इन दिनों झपटमारों ने झपटमारी का नया फार्मूला निकाल लिया है अब वह अपने शिकार के शरीर में मैला लगा फिर मौका देखते ही शिकार बना रफ्फूचकर हो जा रहे हैं।

ताज़ा मामला गुरूवार को बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर परिषद स्तिथ स्टेशन चौक से होटल गली रोड में उचक्कों ने एक घटना को अंजाम दिया है। बैंक से रूपए निकाल दुकान में खरीददारी करने जा रहे व्यक्ति के शरीर में मैला लगा फिर जैसे ही वह व्यक्ति हाथ व कपड़ा साफ करने चापानल पर गया मौका देखते ही रूपए से भरा झोला लेकर फरार हो गया।

पीड़ित मानसी थाना क्षेत्र अंतर्गत फनगो गांव के धनछड़ निवासी अमीरक साह ने बख्तियारपुर थाना पुलिस को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है। पीड़ित ने बताया कि स्टेट बैंक मुख्य शाखा सिमरी बख्तियारपुर से अपने खाते से बीस हजार रुपए निकाल, रूपए को एक झोला में रख किराना समान खरीदने के लिए स्टेशन जा रहा था।

जैसे ही स्टेशन चौक पहुंचे तो एक युवक अपने बताया कि आपके कपड़े पर मैला लगा हुआ है। देखने पर पता चला कि सही में पीछे से मैला लगा हुआ था, उसने किराना दुकान के पास ही अपने रूपए से भरा झोला रख कर बगल में स्थित चापाकल पर हाथ धोने चला गया, इस बीच चंद मिनटों में ही वहां से किसी ने रूपए सहित झोला लेकर फरार हो गया।

इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है, मामले की छानबीन की जा रही है जल्द उचक्के पुलिस की गिरफ्त में होंगे।