ख्तियारपुर थाना क्षेत्र के भटौनी पुल के समीप घटना को दिया अंजाम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : बख्तियारपुर थाना अंतर्गत एनएच 107 सोनवर्षाराज-सिमरी बख्तियारपुर सड़क मार्ग पर भटौनी पुल के समीप गुरूवार की सुबह व्यवसायी को डिलीवरी देने आलू से लदा ट्रैक्टर लेकर बख्तियारपुर की दिशा में आ रहे चालक के साथ हथियार से लैस नकाबपोश चार बदमाशों ने सड़क जाम कर किया लूटपाट। बदमाशो ने हथियार सटा चालक से एक मोबाइल तथा एक हजार नकदी रूपये लूट लिया।

पीड़ित ट्रेक्टर चालक

घटना के संबंध में पीड़ित ट्रैक्टर चालक मधेपुरा जिला के गोलपारा थाना अंतर्गत जयरामपरसी निवासी बालेश्वर यादव के पुत्र विकास कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर पर आलू लाद कर मधेपुरा से सिमरी बख्तियारपुर के व्यवसायी को डिलीवरी देने गुरूवार की सुबह लगभग 5 बजे के आसपास आ रहे थे। जो कि एनएच-107 स्थित सोनवर्षाराज-सिमरी बख्तियारपुर सड़क मार्ग पर भटौनी पुल से आगे चार नकाबपोश हथियार से लैस बदमाशों ने बांस को पकड़कर सड़क को घेरे हुआ था और रूकने का इशारा किया। ट्रैक्टर को रूकते ही कनपट्टी में हथियार सटा कर मोबाइल तथा जेब में रखे एक हजार रूपया छीन लिया।

इस बावत प्रभारी थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक ने बताया कि आपसी विवाद की बात कह घटना से इंकार करते हुए बताया कि आवेदन आने पर मामले की छानबीन की जाएगी।