नशे की हालत में है बाइक सवार, ऑटो व बाइक को पुलिस किया जब्त

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले में रफ्तार का कहर रूकने का नाम नहीं ले रहा है मैट्रिक परीक्षा देने जा रहे दो सगे भाइयों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत के बाद, रविवार की शाम सोनवर्षा-बैजनाथपुर सड़क मार्ग के डुमरा पेट्रोल पंप के समीप बाइक व सवारी बस की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई।

चार दिनों में आधा दर्जन लोगों की मौत बाद भी रफ़्तार पर लगाम लगाने की ओर कोई ठोस पहल होते नजर नहीं आ रहा है। ताज़ा मामला सड़क हादसे का सोमवार को बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रोज़ वैली स्कूल डाक बंगला चौराहा के समीप दोपहर को देखने को मिला जहां बाइक व ओटो की आमने सामने की जोरदार टक्कर में एक बाइक सवार युवक सहित तीन महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गया है हालांकि दो अन्य लोगों को हल्की चोटें आई हैं।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : मैट्रिक की परीक्षा देने जा रहे दो छात्रों की सड़क दुघर्टना में दर्दनाक मौत

घटना में जख्मी बाइक सलखुआ थाना क्षेत्र के उटेशरा गांव निवासी सियाशरण यादव का पुत्र रंधीर कुमार, बलवाहाट के धड़हरा निवासी चंदन यादव की पत्नी सोमनी देवी, तिलाठी गांव के मिथलेश शर्मा के पत्नी बेली देवी एवं उसी गांव की जगदीश शर्मा की पत्नी रासमैन देवी गंभीर रूप से जख्मी है। सभी जख्मियों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार रंधीर कुमार अपने एक साथी राहुल कुमार के साथ सिमरी बख्तियारपुर की ओर से जा रहा था कि विपरीत दिशा से एक ऑटो पर सवार कुछ सवारी लेकिन ऑटो सिमरी बख्तियारपुर आ रहा आ, जैसे ही डाक बंगला चौराहा से पहले रोज वैली स्कूल के समीप आया, दोनो आपस में जोरदार टक्कर मार दिया।

ये भी पढ़ें : बारात जा रहें बाइक सवार युवक की सड़क दुघर्टना में ऑन द स्पॉट हुई मौत

वहीं घटना की सूचना पर बख्तियारपुर थाना पुलिस के एसआई पतरिंग पासवान घटनास्थल पहुंच ऑटो व बाइक को जब्त कर जख्मियों से बयान लेने के लिए अस्पताल पहुंचा। बताया जा रहा है कि बाइक सवार रंधीर कुमार नशे की हालत में है वही उसके साथी राहुल कुमार फरार हो गया है। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सहरसा में तेज धारदार हथियार से गला रेत दुकानदार की निर्मम हत्या