घर से अपने पल्सर बाइक पर बैठा ले गया रेलवे ट्रेक के समीप, दिया घटना को अंजाम

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट : दोस्ती में कुश्ती की कहावत तो आपने बहुत सुनी व देखी होगी, लेकिन आज आपको एक ऐसी दोस्ती की दास्तां बता रहें हैं जिसको पढ़ कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। एक दोस्त ऐसा गद्दार निकला कि अपने ही दोस्त को घर से अपने बाइक पर बैठा रेलवे ट्रेक पर ले जाकर चलती ट्रेन में धक्का देकर मौत के घाट उतार दिया।

दरअसल, यह पुरा मामला सहरसा जिले के बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र का है, जहां एक 19 वर्षीय युवक को ट्रेन में धक्का देकर हत्या कर फिर मौके ए वारदात से दफा हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना ओपी पुलिस को दी। तब जाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर परिजनों को जानकारी दिया।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर 12 बजे सौरबाजार प्रखंड क्षेत्र के चन्दौर पूर्वी पंचायत के सखुआ गांव निवासी प्रमोद यादव का पुत्र प्रिंस कुमार उर्फ नन्हे अपने दोस्त सुहथ पंचायत अरर्हा वार्ड -3 निवासी अमरेन्द्र यादव के 19 वर्षिय पुत्र रौशन कुमार उर्फ छोटू को घुमाने के बहाने अपने पल्सर बाइक पर बैठा रेलवे ट्रैक पर खजूरी गांव के समीप रेलवे ट्रेक के किनारे ले गया।

वहीं जब मधेपुरा से सहरसा की ओर जा रही ट्रेन आगे निकल रही थी तभी प्रिंस कुमार पीछे से अपने साथ चल रहे दोस्त रौशन कुमार उर्फ छोटू को धक्का मार दिया। उसके बाद वह आरोपी घटना स्थल से बाइक लेकर फरार हो गया। उक्त मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने बैजनाथपुर ओपी पुलिस को दिए जिसके बाद ओपी अध्यक्ष मजबुद्दीन अहमद ने दल-बल मृतक के शव के पास पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई करते हुए घटना की जानकारी रेलवे पुलिस को दिया गया।

जिसके उपरांत रेलवे पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जूट गई। मृतक के चचेरे भाई राहुल कुमार ने बताया मृतक रौशन कुमार व आरोपी प्रिंस कुमार के बीच दोस्ती चल रहा था जो शुक्रवार दोपहर हमारे घर पर पहुंच घुमने के बहाने बैजनाथपुर रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर पूरब खजूरी गांव के समीप चलती ट्रेन में धकेल कर हत्या कर दी और वहां से बाइक लेकर फरार हो गया।

हालांकि हत्या का कारण क्या है, यह पता नहीं चल सका है। ओपी पुलिस व रेलवे पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है मृतक दो भाई में छोटा था बड़ा नितिश कुमार है जो किसान है। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।